Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनVijay Verma: विजय वर्मा ने 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' की सफलता...

Vijay Verma: विजय वर्मा ने ‘आईसी 814: द कंधार हाईजैक’ की सफलता पर निर्देशक अनुभव सिन्हा को दी बधाई, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Vijay Verma: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विजय वर्मा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज ड्रामा सीरीज ‘आईसी 814: द कंधार हाईजैक’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। इस सीरीज में कई बेहतरीन एक्टर की एक्टिंग का जलवा देखने को मिल रहा हैं।

सीरीज वास्तविक घटनाओं पर आधारित है, जिसमें साल 1999 में काठमांडू-दिल्ली यात्रा के दौरान इंडियन एयरलाइंस की फ़्लाइट आईसी 814 को हाइजैक कर लिया गया था। विजय वर्मा इस सीरीज में पायलट कैप्टन शरण देव की भूमिका में नजर आए हैं, जिन्होंने इस घटना के दौरान काफी बहादुरी दिखाई थी। एक्टर ने इस सीरीज की सफलता की तुलना बॉक्स ऑफिस सुनामी से की।

Vijay Verma

सीरीज की सफलका पर बोलें विजय

विजय ने निर्देशक अनुभव सिन्हा को इस सुपरहिट सीरीज के लिए बधाई दी। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘आईसी 814: द कंधार हाईजैक’ सीरीज के लुक में एक तस्वीर साझा की। इस में वह पायलट के रूप में काफी स्मार्ट लग रहे हैं। वह अपनी पायलट की वर्दी पहने शान से खड़े नजर आ रहे हैं।

उन्होंने काले रंग की वर्दी पहनी है, जिस पर पीले रंग की धारियां भी बनी हुई हैं। इसके अलावा विजय सन ग्लासेस भी पहने नजर आ रहें है। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने अनुभव सिन्हा को टैग कर बधाई दी है। विजय ने कहा कि अगर यह फिल्म थियेटर में रिलीज होती, तो इसकी तुलना बॉक्स-ऑफिस सुनामी, आंधी और हिमस्खलन आदि शब्दों से की जाती।

विजय वर्मा के अपनी भावनाओं का इजहार करते हुए एक लंबा नोट लिखा। उन्होंने कहा, “अगर यह एक सिनेमाघरों में रिलीज होती, तो इसकी सफलता का वर्णन करने के लिए बॉक्स-ऑफिस सुनामी, आंधी और हिमस्खलन जैसे शब्दों से किया जाता, लेकिन मैं इस विश्वस्तरीय शो को सबसे प्यारी बूंदाबांदी कहना चाहूंगा।” दर्शकों को बधाई देते हुए विजय ने कहा, बधाई हो सर आपको सुपरहिट हुआ है।”

ये भी पढ़ें: Malaika Arora Father Died: अनिल अरोड़ा की आत्महत्या पर मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस पॉलीकार्प ने दिया बयान, बोलीं- ‘उनके चप्पल लिविंग रूम…’

Vijay Verma

अनुभव सिन्हा ने दिया रिएक्शन

विजय के इस पोस्ट पर निर्देशक अनुभव सिन्हो ने भी कमेंट कर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा, “और आपको ज़िंदाबाद हुआ है।” उनके अलावा राजकुमार राव ने भी विजय की इस पोस्ट पर कमेंट कर इसे एक तूफान बताया है। गौरतलब है कि राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा भी इस सीरीज में नजर आई हैं।

आईसी 814: द कंधार हाईजैक बीते 29 अगस्त को रिलीज हुई थी। इस सीरीज में कई बेहतरीन कलाकार एक साथ नजर आ रहे हैं, जिनमें मनोज पाहवा, नसीरुद्दीन शाह, पंकज कपूर, विजय वर्मा और पत्रलेखा भी शामिल हैं।

- Advertisment -
Most Popular