Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनVidya Balan : फेक इंस्टाग्राम अकाउंट का शिकार हुई विद्या बालन, एक्ट्रेस...

Vidya Balan : फेक इंस्टाग्राम अकाउंट का शिकार हुई विद्या बालन, एक्ट्रेस ने फैंस से की ब्लॉक करने की रिक्वेस्ट

Vidya Balan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपने करियर में कई सारी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। वहीं इन दिनों विद्या बालन सुर्खियों में छाई हुई हैं। बता दें कि एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के काफी फॉलोअर्स हैं। लेकिन इस बीच विद्या बालन एक फेक इंस्टाग्राम का शिकार हो गई हैं। दरअसल एक यूजर ने एक्ट्रेस के नाम से एक फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बना लिया हैं, जिसकी जानकारी विद्या ने खुद अपने फैंस संग साझा की हैं।

hhuiooiji

विद्या बालन के नाम से बना फेक अकाउंट

आपको बात दें कि विद्या बालन के नाम से एक यूजर फेक इंस्टाग्राम अकाउंट चला रहा है। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी है। अपनी पोस्ट में विद्या ने लिखा है कि- “सभी को हैलो..पहले फोन नंबर और अब कोई मेरे नाम का अकाउंट चला रहा है। इस अकाउंट से वो लोगों के पास मेरा नाम लेकर कॉन्टैक्ट कर रहा है। मेरी टीम और मैंने इसे रिपोर्ट कर दिया है।

आप भी इस अकाउंट को रिपोर्ट और ब्लॉक कर दें। ये हमारे लिए बहुत अच्छा होगा। ये मेरे कई दोस्तों और मेरे कई लोगों को मैं बन कर बात कर रहा है। प्लीज आप भी इसे एंटरटेन ना करें और इसे रिपोर्ट और ब्लॉक करें”। बता दें

hjbhjhyuhuiui

इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस

गौरतलब है कि, इस पोस्ट में साफ तौर पर विद्या बालन ने उस फेक अकाउंट को ब्लॉक और रिपोर्ट करने की अपील की है, जो उनके नाम पर कई लोगों से बात कर रहा है। एक्ट्रेस ने खुद भी इसे ब्लॉक और रिपोर्ट कर दिया है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई कॉमेडी रील्स भी शेयर करती रहती हैं। फैंस को उनकी फनी रील्स काफी पसंद भी आती है।

वहीं विद्या बालन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म दो और दो प्यार में नजर आने वाली हैं। हाल ही में इसका पोस्टर भी रिलीज हुआ है। इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रुज भी नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है। इसके मुताबिक फिल्म इसी साल 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular