Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनElvish Yadav : भारती और हर्ष के पॉडकास्ट शो में एल्विश यादव...

Elvish Yadav : भारती और हर्ष के पॉडकास्ट शो में एल्विश यादव ने किया बड़ा खुलासा, यूट्यूबर को मिली थी जान से मारने की धमकी

Elvish Yadav : बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता यूट्यूबर एल्विश यादव आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एल्विश यादव आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। लोग उनकी एक झलक देखने के लिए खाफी बेकरार रहते हैं। एल्विश ने बिग बॉस ओटीटी 2 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री कि थी और बिग बॉस के इतिहास में ये पहली बार हुआ था कि एक वाइल्ड कार्ड ने विनर का खिताब अपने नाम किया था।

इसके बाद से ही यूट्यूबर के फैंस की तादात हद से ज्यादा बढ़ गई है। इस बीच एल्विश ने एक इंटरव्यू में बिग बॉस के बाद मिले फेम को लेकर कुछ शॉकिंग बातें बताई हैं। वहीं हाल ही में एल्विश ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में कई खुलासे किए हैं।

gvgfgyuhjh

बिग बॉस जीतने के बाद बदल गई एल्विश की जिंदगी

आपको बता दें कि एल्विश यादव ने हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में कई खुलासे किए हैं। इस पोडकास्ट में एल्विश यादव ने बताया है कि बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद जो फेम उन्हें मिला है उसका उनकी जिंदगी पर अच्छे के साथ ही गलत प्रभाव भी पड़ा है।

एल्विश ने इस दौरान बताया कि जब से वो ये शो जीते हैं तब से उनके फैंस ना सिर्फ नॉर्थ साइड ही नहीं बल्कि पूरे इंडिया में हो गए हैं. अब उन्हें हर कोई पहचानता है और उनके साथ एक फोटो क्लिक कराने के लिए बेताब रहता है। एल्विश ने बताया कि उनका रोड पर निकलना भी मुश्किल हो गया है। यहां तक कि मुझे तो एक रशियन ने भी पहचान लिया।

एल्विश ने आगे बताया कि उनके पेरेंट्स काफी मासूस हैं और वो नहीं जानते की इन सब चीजों को कैसे हैंडल करना होता है। इसलिए जब मेरे घर पुलिस आई थी को वो काफी घबरा गए थे। उन्हें लगा था सब बिगड़ गया है। वो इतना घबरा गए थे कि उन्होंने मुझे इंडिया छोड़ देने तक की बात कही थी। वो चाहते थे कि मैं ये काम छोड़ दूं और एक रेस्टोरेंट खोल लूं और इंडिया से कहीं दूर चला जाऊं।

hjhhujjjk

एल्विश को मिली थी जान से मारने की धमकी

गौरतलब है कि पॉडकास्ट में एल्विश ने अपने एक इंसीडेट का खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें एक बार जान से मारने की धमकी भी आ चुकी है। बिग बॉस ओटीटी 2 विनर ने बताया कि वो लंदन में छुट्टियां मनाने गए थे। इस दौरान उनके फोन पर एक मैसेज आया था जिसमें उन्हें कहा गया था कि- ‘1 करोड़ दे वरना तूझे मार देंगे।’

लेकिन दोस्त कहने पर मैंने मैसेज को इग्नोर कर दिया था। लेकिन फिर मुझे पैसों के लिए मैसेज आया। इतना ही नहीं मेरे दोस्त कतारिया को भी पैसे के लिए मैसेज आया इस टाइम उसने हमे 40 लाख का डिस्काउंट दिया था। हालांकि, कम्प्लेन करने के बाद वो शख्स पकड़ लिया गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular