Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनVicky Kaushal : विक्की ने खोले कैटरीना के लाइफस्टाइल के राज, एक्ट्रेस...

Vicky Kaushal : विक्की ने खोले कैटरीना के लाइफस्टाइल के राज, एक्ट्रेस को लेकर कहा कि- ‘वो किसी मॉनस्टर की तरह है’

Vicky Kaushal: बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट में से एक विक्की कौशल और कैटरीना आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। शादी के बाद से यह कपल एक-दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग के लिए जाना जाता है। दोनों की जोड़ी फैंस बेहद पसंद करते हैं। वहीं विक्की भी कैटरीना पर अक्सर अपना प्यार लुटाते नजर आते हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करते हैं जिसमें विक्की-कैटरीना को कपल गोल्स देते देखा जाता है। कपल अक्सर एक-दूसरे के बारे में खुलकर बात करता नजर आता है और इसी कड़ी में विक्की कौशल ने एक बार फिर कैटरीना की लाइफस्टाइल को लेकर बात की और बताया कि रियल लाइफ में कैटरीना बेहद डिसिप्लिन में रहती हैं।

dggntft 1

Vicky Kaushal ने कैटरीना को बताया मॉनस्टर

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान विक्की से सवाल पूछा गया कि विक्की और कैटरीना में कौन ज्यादा आलसी है, एक्टर ने जवाब दिया, अगर मैं काम नहीं कर रहा हूं और अगर मैं घर पर हूं, तो मैं आलसी हूं। जब हम दोनों घर पर हैं और आराम कर रहे हैं और हमें काम या किसी और चीज के लिए बाहर नहीं जाना है, तो हम दोनों आलसी हैं। यह खूबसूरत है, यह दो आलसी लोगों की पार्टी की तरह है।

ये भी पढ़े: Rishi Kapoor: जब अपनी शादी से पहले ही बेहोश हो गए थे ऋषि कपूर और नीतू सिंह, जानें क्या थी वजह

विक्की आगे कहते है, कैटरीना बहुत डिसिप्लिन में रहती हैं हालांकि इससे उनके बीच कोई इशू नहीं होता। लेकिन जब कैटरीना को डिसिप्लिन में आने की जरूरत होती है तो वह एक मॉनस्टर की तरह होती है। जैसे वह एक सच में कोई मॉनस्टर है। विक्की ने आगे खुलासा किया कि कुछ मामलों में वाइफ कैटरीना को खुश करना बहुत मुश्किल होता है। उन्होंने कहा, जैसे कि जब उनके खाने या उनके कपड़ों की बात आती है तो कभी-कभी तो वह कपड़ों के मामले में बहुत कंफर्टेबल होती हैं, लेकिन जैसे ही उन्हें टेस्ट मिल जाता है वे अजीब हो जाती हैं।

thhtrrht 1

टाइगर 3 में नजर आएंगी कैटरीना

वहीं कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही  फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं। इसके अलावा कैटरीना मैरी क्रिसमस में नजर आएंगी। बता दें कि पिछली बार कैटरीना को फोन भूत में देखा गया था। इस फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में थे। ये फिल्म चल नहीं पाई थी। फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिले थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular