Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनVicky Jain: अंकिता लोखंडे के प्रति अपनी मां के व्यवहार पर विक्की...

Vicky Jain: अंकिता लोखंडे के प्रति अपनी मां के व्यवहार पर विक्की जैन ने तोड़ी चुप्पी, मां के व्यवहार को बताया सही

Vicky Jain: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 अब खत्म हो चुका हैं। हाल ही में सलमान के इस रियालिटी शो का फिनाले हुआ, जिसमें अभिषेक कुमार इस सीजन  के फर्स्ट रनर-अप बने तो वहीं मुनव्वर फारुकी ने शो की ट्रोफी अपने नाम की। वहीं टीवी की लाडली बहू अंकिता लोखंडे भी अपने पति विक्की जैन के साथ इस शो का हिस्सा बनी थी।

सलमान के  इस रियालिटी शो में कपल के बीच का टॉक्सिक रिलेशन साफ देखने को मिला, जहां अक्सर ही दोनों आपस में लड़ते नजर आए। तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर विक्की की मां रंजना जैन को लेकर भी काफी ट्रोल किया गया था। अब हाल ही में, विक्की ने इस विषय पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

ygyfyyg

विक्की ने किया अपनी मां का सपोर्ट

आपको बता दें कि विकी जैन ने बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे के प्रति अपनी मां के व्यवहार पर अपनी चुप्पी तोड़ी। हाल ही में, बिग बॉस 17 के इस सीजन में, प्रशंसकों ने विक्की की मां, रंजना जैन को अंकिता पर कटाक्ष करते और बातचीत के दौरान केवल विक्की का पक्ष लेते देखा था। एक तरफ, जहां फिनाले एपिसोड में अंकिता और रंजना ने मनमुटाव को खत्म कर दिया।

वहीं विक्की ने एक हालिया इंटरव्यू में उनके झगड़ों पर अपनी मां की प्रतिक्रिया का बचाव किया है। विक्की ने कहा, “अंकिता और मैंने एक निश्चित उम्र में शादी करने का फैसला किया था। मेरा परिवार इस इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं है, वे नहीं समझते। टियर 2 और 3 शहरों में लोग इतनी जगहों पर एक-दूसरे से मिलते हैं, मुंबई जैसे शहर में ऐसा नहीं होता है।

इसलिए जब उन्होंने हमें शो में देखा तो स्वाभाविक रूप से उन्होंने मेरे परिवार से हमारे रिश्ते के बारे में सवाल पूछे कि अंकिता के साथ रिश्ता कैसा था।” विक्की ने आगे कहा, ‘मेरा परिवार नहीं जानता कि हम कैसे हैं क्योंकि वे हमारे साथ नहीं रहते। अंकिता की मां हैं, इसलिए उन्होंने एक सामान्य परिवार की तरह हमारे बीच मतभेद होते देखा है।

मैं कभी नहीं कहता कि जो हुआ मैं  उसका समर्थन करता हूं। मैं इसकी पुष्टि नहीं कर रहा हूं, लेकिन एक मां की भावनाएं किसी भी पल सामने आ जाती हैं, कभी-कभी वे उचित होती हैं, कभी-कभी नहीं।”

bhjhjjkijko

अंकिता संग अपने रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात

गौरतलब है कि अंकिता के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करते हुए विक्की ने कहा, मुझे नहीं पता कि लोग अच्छे साइड को देखने से कैसे चूक गए क्योंकि अंकिता के साथ मेरा रिश्ता इतना मजबूत है कि, हम कर सकते थे इसे एक दूसरे के साथ होने दें। हम खुश हैं, हमारा रिश्ता बहुत मजबूत है।

साथ ही मैंने कभी भी अंकिता के खेल में डिस्टर्बेंस नहीं की, मैंने उसके व्यक्तित्व का सम्मान किया और हमेशा जानता था कि असहमति होना ठीक है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular