Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
Homeटेक्नोलॉजीUpcoming Phone Under 15K : Samsung Galaxy A05s जल्द होगा लॉन्च, जानें...

Upcoming Phone Under 15K : Samsung Galaxy A05s जल्द होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

Upcoming Phone Under 15K | Samsung Galaxy A05s : दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग (Samsung) ने भारत में एक धांसू स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम Galaxy A05s है। इसे Galaxy A04s का सक्सेसर सीरीज बताया जा रहा है। इसमें कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं जो यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद आने वाला है। हालांकि, आपको ये बताना चाहेंगे कि फोन को पहले ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है। अगर आपका बजट 15 हजार रुपये से कम है तो यह आपको लिए परफेक्ट च्वाइज हो सकती है। आइए विस्तार से इसके बारे में जानते हैं।

फोन फिलहाल सिंगल स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है। 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत 14,999 रुपये है। इस फोन को सैमसंग की ऑफिशियल साइट, ई-कॉमर्स साइट और रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं।

Upcoming Phone Under 15K : Samsung Galaxy A05s
Samsung Galaxy A05s

Samsung Galaxy A05s के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

सबसे पहले अगर डिस्प्ले की बात करें तो  Samsung Galaxy A05s में 6.7 इंच का फुलएचडी+ डिस्प्ले लगाया गया है। इस स्क्रीन पर 1080 x 2400 का पिक्सल रेज्ल्यूशन और 90हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट की पेशकश की गई है। तगड़े परफॉरमेंस के लिए इसमें 6नैनोमीटर पर बेस्ड क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 680 आक्टाकोर प्रोसेसर है। जिसकी हाई क्लॉक स्पीड 2.4गीगाहर्ट्ज़ है। डाटा स्टोर करने के लिए डिवाइस में 6जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। इसके साथ इंटरनल स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड और 6जीबी एक्सटेंटेड रैम सपोर्ट भी है।

Samsung Galaxy A05s का कैमरा सेटअप

फोटोग्रॉफी की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसमें 50MP मेन कैमरा दिया गया है। इसके अलावा 2MP मैक्रो कैमरा और 2MP डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 16MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन 5000mAh बैटरी सपोर्ट के साथ आता है। साथ ही 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

अन्य फीचर्स को देखें तो मोबाइल में 3.5एमएम जैक, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम 4जी, ब्लूटूथ, वाईफाई जैसे कई फीचर्स मिल रहे हैं। नए मोबाइल को ब्रांड ने एंड्रॉयड 13 आधारित वनयूआई पर बेस्ड रखा है। जिसे बाद में 4 साल के सिक्योरिटी और 2 साल के सॉफ्टवेयर अपडेट मिलेंगे।

ये भी पढ़ें : Samsung Galaxy Tab A9 भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular