Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनUorfi Javed: बोल्ड ड्रेस पहनना उर्फी को पड़ा भारी, कपड़े को संभालते...

Uorfi Javed: बोल्ड ड्रेस पहनना उर्फी को पड़ा भारी, कपड़े को संभालते देख यूजर्स ने किया ट्रोल

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आए दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर ही अलग-अलग तरह के आउटफिट में देखा जाता है, जिसे लेकर कई बार वो ट्रोल होती रहती हैं। हालांकि इन दिनों उर्फी के सितारे गर्दिश में नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस को बड़े-बड़े डिजाइनर्स और इवेंट के ऑफर मिल रहे हैं। ऐसे में उर्फी हर दिन किसी न किसी अलग आउटफिट में नजर आ रही हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस मुंबई में किसी स्टोर के लॉन्च इवेंट में पहुंची, जहां उन्हें बोल्ड ड्रेस पहनना भारी पड़ता नजर आया। दरअसल, इवेंट के दौरान एक्ट्रेस को बार-बार अपनी ड्रेस को संभालते देखा गया, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

स्टोर लॉन्च इवेंट में पहुंची उर्फी

हाल ही में उर्फी जावेद को द डर्टी मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाते देखा गया था। वहीं बीते दिन एक्ट्रेस फेमस डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के इवेंट में नजर आई थी। इसी के साथ बीत दिन उर्फी को एक और डिजाइनर के लॉन्च इवेंट का न्योता मिला। दरअसल, उर्फी शुक्रवार की शाम को डिजाइनर गौरव गुप्ता के स्टोर लॉन्च के मौके पर पहुंचीं। इस मौके पर एक बार फिर उर्फी को एक नए बोल्ड लुक में देखा गया।

329253150 2433966390090469 5680253668576688462 n

ड्रेस की वजह से परेशान हुईं उर्फी जावेद

उर्फी के लुक की बात करें तो इस स्टोर लॉन्च इवेंट के दौरान उर्फी को सिल्वर कलर के ब्रालेट के साथ मैचिंग हाई-थाई स्लिट स्कर्ट में देखा गया। इस लुक में उर्फी बेहद खूबसूरत लग रही थी। इसी के साथ उन्होंने माथे पर बालों को भी सांप की तरह स्टाइल किया था। इवेंट में पैपराजी के सामने पोज देते वक्त उर्फी अपनी ड्रेस को बार-बार संभालती नजर आई। इस दौरान उन्हें उनकी ही ड्रेस से परेशान होते देखा गया।

333957555 588235049594423 1402028309861896593 n

ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं उर्फी

इस स्टोर लॉन्च इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं हमेशा की तरह इस बार भी अपनी अतरंगी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। वीडियो के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘भाई रोज-रोज तैयार होकर जाती कहा है ये… और कौन हैं वो महान लोग जो इसे बुलाते हैं।‘ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘एकता को बोलो इन्हें नागिन 7 में ले लें’। वहीं उर्फी को उनकी बहन के साथ पोज देता देख एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अपनी बहन से कुछ सीखो।‘ बता दें कि इस इवेंट में उर्फी की बहन लाइट यलो कलर की साड़ी में सिंपल लुक में नजर आई, जिसे लेकर यूजर्स उर्फी की बहन के लिए तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular