Saturday, July 27, 2024
HomeअपराधकानूनTransfer and Posting : मधुप कुमार तिवार चंडीगढ़ के नये डीजीप...

Transfer and Posting : मधुप कुमार तिवार चंडीगढ़ के नये डीजीप नियुक्त, प्रवीर रंजन को CISF का एडिशनल डीजी बनाया गया

Transfer and Posting : 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय गृह मंत्रालय ने तीन आईपीएस अघिकारियों के तबादले और नई ज्वाइनिंग के संबंध में आदेश जारी किया है। केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से जारी आदेश में यूटी कैडर के 1995 बैच के आईपीएस अधिकारी मधुप तिवारी को चंडीगढ़ का नया डीजीपी नियुक्त किया गया है। बता दें कि आईपीएस अधिकारी मघुप कुमार तिवार को दिल्ली से ट्रांसफर करके चंडीगढ़ भेजा गया है। इसके साथ ही गृह मंत्रालय द्वारा जारी आदेश के मुताबिक प्रवीर रंजन को सीआईएसएफ का एडिशनल डीजी बनाया गया है।

 

DGP 45
Transfer and Posting

 

आपको बता दे कि प्रवीर रंजन ने 19 अगस्त, 2021 को चंडीगढ़ के डीजीपी का कार्यभार संभाला था। अब केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मघुप कुमार तिवार को चंडीगढ़ का नया डीजीपी बनाया है। इसके साथ ही आपको बता दे कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सीनियर आईपीएस ऑफिसर सुरेंद्र सिंह यादव को अंडमान और निकोबार द्वीप पुलिस का नया डीजीपी नियुक्त किया है।

 

46
Transfer and Posting

 

अभी तक अंडमान और निकोबार द्वीप पुलिस के डीजीपी का पदभार संभाल रहे सुरेंद्र सिंह यादव को दिल्ली पुलिस में वापस बुला लिया गया हैं। आपको बता दें कि सुरेंद्र सिंह यादव अरुणाचल प्रदेश-गोवा-मिजोरम और केंद्र शासित प्रदेश (एजीएमयूटी) कैडर के 1997-बैच के अधिकारी हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular