Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनTiger 3 : पहले सोमवार की परीक्षा में सफल रही ‘टाइगर 3’,...

Tiger 3 : पहले सोमवार की परीक्षा में सफल रही ‘टाइगर 3’, कमाई के मामले में ‘पठान’ और ‘बाहुबली’ को भी छोड़ा पीछे

Tiger 3: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ फैंस के लिए दिवाली का एक तोहफा बनकर आई है। 12 नवंबर को देशभर में रिलीज हुई इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर तो धमाकेदार शुरुआत की ही, साथ ही फैंस से भी इस फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। भले ही ‘टाइगर 3’ का ओपनिंग डे कलेक्शन शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान से कम रहा हो, लेकिन फिल्म ने पहले सोमवार की लड़ाई में पठान के साथ-साथ बाहुबली को भी पछाड़ दिया है।

Tiger 3

पहले सोमवार कमाई में हिट रही ‘Tiger 3’

आपको बता दें कि दिवाली के लिए फैंस को सलमान खान का ये ट्रीट बेहद ही पसंद आ रहा है और फैंस इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। बता दें कि मौजूदा मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान की फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई 44.50 करोड़ रुपये रही। हालांकि सोमवार को ‘टाइगर 3’ ने मेकर्स और साथ ही भाईजान को भी रिटर्न गिफ्ट दिया है।

Salman Khan

दरअसल, फिल्म सोमवार की परीक्षा में सफल साबित हुई है और आंकड़ों के अनुसार ‘टाइगर 3’ ने पहले सोमवार 57.50 करोड़ कमाए हैं। यह कमाई ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘बाहुबली 2’ के हिंदी संस्करण के पहले सोमवार के कारोबार से ज्यादा है।

Tiger 3

सोमवार की परीक्षा में ‘टाइगर 3’ पहुंची टॉप पर

बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान की धमाकेदार फिल्म पठान सोमवार कमाई के मामले में टॉप पर रही थी। वहीं इस लिस्ट में प्रभास की बाहुबली भी शामिल थी, लेकिन अब 57.50 करोड़ की कमाई के साथ करीब 300 करोड़ रुपये की लागत से बनी ‘टाइगर 3’ फिलहाल फर्स्ट मंडे टेस्ट कलेक्शन के मामले में टॉप पर पहुंच गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular