Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनDiljit Dosanjh: 'रॉकस्टार' देखने के बाद ऐसा था दिलजीत दोसांझ का रिएक्शन,...

Diljit Dosanjh: ‘रॉकस्टार’ देखने के बाद ऐसा था दिलजीत दोसांझ का रिएक्शन, एक्टर ने किया खुलासा

Diljit Dosanjh: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैँ। दिलजीत ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड इंडस्टरी में एक खास जगह बनाई हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ को लेकर लाइमलाइट में छाए हुए हैं। इस फिल्म में दिलजीत के साथ परिणीति चोपड़ा लीड रोल मे नजर आने वाली हैं।

वहीं दोनों की ये फिल्म  नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान दिलजीत ने रणबीर कपूर की ‘रॉकस्टार’ देखने के बारे में बात की और खुलासा किया इस फिल्म ने उन्हें जीवन में आगे बढ़ने के लिए काफी प्रेरित किया था।

fgggtygyh

दिलजीत ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान दिलजीत दोसांझ ने कला और दर्द के बीच संबंध के बारे में गहरी चिंता व्यक्त की। गायक ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने जीवन में कभी भी किसी दर्द या परेशानी का अनुभव नहीं किया है। दिलजीत ने कहा, “मैं एक कलाकार हूं। मैं शुरू से ही कड़ी मेहनत कर रहा हूं, लेकिन मैं अपनी कला को लेकर पागलपन के उस स्तर तक नहीं पहुंच पाया हूं।”

दिलजीत ने कहा कि उनके जीवन में कोई दर्द नहीं था और यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने  “रॉकस्टार” देखने के बाद प्रयास किया था कि उन्हें भी दर्द महसूस हो। हालांकि, अपने प्रयासों के बावजूद दिलजीत किसी भी आंतरिक दर्द का पता नहीं लगा सकें। बाद में उन्होंने प्रेरणा के स्रोत के रूप में दर्द पर भरोसा किए बिना आगे बढ़ने का फैसला किया।

gcgfggy

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित ‘अमर सिंह चमकीला’ 1980 के दशक के दौरान अपने शानदार लाइव प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध पंजाबी कलाकार के जीवन पर प्रकाश डालती है।

इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं और परिणीति चोपड़ा उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी अमरजोत कौर का किरदार निभा रही हैं, यह फिल्म 12 अप्रैल को अपने प्रीमियर पर दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। फैंस भी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular