Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAllu Arjun: अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने बदल दी थी उनकी...

Allu Arjun: अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने बदल दी थी उनकी जिंदगी, बोलें- ‘यह सिर्फ फिल्म नहीं है’

Allu Arjun: साउथ के फेमस सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पॉपुलैरिटी इन दिनों शिखर पर छाई हुई हैं। एक्टर के पास वैसे भी फैंस की कमी नहीं थी, लेकिन फिल्म पुष्पा के रिलीज के बाद से उनके चाहने वालों की लिस्ट और भी लंबी हो गई है। वहीं अब जल्द ही अल्लू की फिल्म ‘पुष्पा2 द रूल’ रिलीज होने वाली।

इस फिल्म को लेकर एक्टर लगातार सुर्खियों में छआए हुए हैं। वहीं फैंस भी इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इस फिल्म से जुड़ी हर एक जानकारी पर दर्शकों की नजर टिकी रहती है। 2003 में फिल्म ‘गंगोत्री’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर अल्लू अर्जुन ने एक खास पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात को खुलकर बताया है।

dsvgvgsgv

अल्लू ने शेयर की अपनी मन की बात

आपको बता दें कि हाल ही में अल्लू अर्जुन की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘आर्या’ की रिलीज के पूरे 20 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म का सुकुमार ने निर्देशन किया था। इस फिल्म के निर्माण की जिम्मेदारी दिल राजू ने उठाई थी। फिल्म ‘आर्या’ अल्लू के करियर की उन फिल्मों में से एक है जो अभिनेता के दिल के बेहद करीब है।

इस फिल्म को लेकर अल्लू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है। अल्लू ने लिखा, ”आर्या के पूरे हुए 20 साल, यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है… यह मेरी जिंदगी का वो अहम समय जिसने मेरी जिंदगी के मायने ही बदल दिए। हमेशा के लिए धन्यवाद।” अल्लू के इस पोस्ट के बाद फैंस लगातार उन्हें कमेंट्स कर रहें हैं।

dfrrgfgwefg

इस दिन रिलीज होगी ‘पुष्पा 2: द रूल’

गौरतलब है कि अल्लू अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा फिल्म में सुनील, राव रमेश, अनसूया भारद्वाज और जगदीश भी अभिनय करते दिखाई देंगे।

इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार कर रहे हैं। कुछ समय पहले फिल्म का गाना ‘पुष्पा पुष्पा’ रिलीज हुआ था, जो कि दर्शकों को खूब पसंद आया। फिल्म के टीजर, ट्रेलर और गाने की रिलीज के बाद दर्शक फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular