Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनPhir Aayi Haseen Dilruba: रिलीज हुआ ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का धमाकेदार...

Phir Aayi Haseen Dilruba: रिलीज हुआ ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का धमाकेदार टीजर, तापसी की अदाकारी ने लूटी महफिल

Phir Aayi Haseen Dilruba: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ को लेकर लाइमटाइट में छाई हुई हैं। ये फिल्म साल 2021 में आई फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का सीक्वल हैं। ‘हसीन दिलरुबा’ में तापसी ने अपनी एक्टिंग से खूब सुर्खियां बटोरी थी।

तब लोग उनकी अदायगी पर तालियां पीटने पर मजबूर हो गए थे। कोई भी इस फिल्म की कहानी से लेकर इसके कलाकारों की अदाकारी की तारीफ करने से पीछे नहीं हटा था। अब फिल्म के सीक्वल  फिर आई हसीन दिलरुबा टीजर जारी कर दिया गया है, जिसे फैंस से काफी अच्छा रिस्पान्स मिल रहा हैं।

dfggtdgrgr

फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि विक्रांत मैसी, तापसी पन्नू और सनी कौशल स्टारर थ्रिलर फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ के निर्माताओं ने फिल्म काटीजर जारी कर दिया है। इंस्टाग्राम पर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने टीजर रिलीज किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया, “रानी की कहानी में प्यार और पागलपन, दोनों अभी बाकी हैं।

फिर आई हसीन दिलरुबा जल्द ही आ रही है, केवल नेटफ्लिक्स पर!” टीजर में क्लासिक फिल्म ‘कर्ज’ के गाने ‘एक हसीना थी’ के साथ अपकमिंग सीक्वल की दुनिया की एक झलक देता है। फिल्म की कहानी की बात करें तो तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। फिल्म के टीजर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में तापसी और विक्रांत की कहानी दिखाई जाएगी।

tfhhthjjyjyjy

मेकर्स ने किया खुलासा

गौरतलब है कि फिर आई हसीन दिलरुबा के मेकर्स ने कहा, “हम फिर आई हसीन दिलरुबा के साथ रोमांस और रहस्य के एक और रोमांचक अध्याय को शुरू करने के लिए उत्साहित हैं! पहले भाग के लिए हमें जो जबर्दस्त प्यार मिला है, उसके साथ ही हम इसे आगे बढ़ा रहे हैं।” ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ ‘हसीन दिलरुबा’ का सीक्वल है।

जिसका प्रीमियर विशेष रूप से जुलाई 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हुआ और दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली थी। फिल्म में विक्रांत, तापसी पन्नू और अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने मुख्य भूमिका निभाई है।  हालांकि, इसकी आधिकारिक रिलीज डेट का अभी भी इंतजार है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular