Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनThe Buckingham Murders: पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ढ़ेर हुई 'द...

The Buckingham Murders: पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ढ़ेर हुई ‘द बकिंघम मर्डर्स’, महज इतने करोड़ का किया कारोबार

The Buckingham Murders: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो कही जाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं इन दिनो एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस ने बतौर प्रोड्यूसर भी शुरूआत की हैं। वहीं करीना की फिल्म की एक खास बात ये भी है कि ‘द बकिंघम मर्डर्स’ फिल्म 70% हिंदी में और 30% अंग्रेजी में बनाई गई है।

हालांकि ऐसी उम्मीद थी कि कोई अन्य रिलीज न होने के कारण करीना कपूर की ये फिल्म सिनेमाघरों में अपनी रिलीज के पहले दिन अच्छा परफॉर्म करेगी लेकिन इस मूवी को दर्शकों से ठंडा रिस्पॉन्स मिला है। चलिए इसी के साथ यहां जानते हैं कि ‘द बकिंघम मर्डर्स’ ने रिलीद के पहले दिन कितनी कमाई की है?

The Buckingham Murders

पहले दिन कि इतने की कमाई

बता दें कि करीना कपूर खान की फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ बीते दिन सिनेमाघरों में दस्तक दी हैं। रिलीज होने के बाद इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिला-जुला रिव्यू मिला है हालांकि फिल्म में करीना कपूर की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है।

फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था जिसके बाद ऐसा लग रहा था कि जब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो ये अच्छी ओपनिंग करेगी। लेकिन हुआ इसका उल्टा। दरअसल ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘द बकिंघम मर्डर्स’ ने रिलीज के पहले दिन 1.06 करोड़ का कलेक्शन किया है।

ये भी पढ़ें: Bhool bhulaiyaa 3: ‘भूल भुलैया 3’ रिलीज डेट से उठा पर्दा, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी कार्तिक आर्यन की फिल्म

The Buckingham Murders
ये है फिल्म की कहानी

गौरतलब है कि द बकिंघम मर्डर्स करीना कपूर की सबसे कमजोर ओपनर की लिस्ट में शामिल हो गई है। हालांकि मेकर्स को वीकेंड से उम्मीदें हैं। देखने वाली बात होगी कि क्या ये वीकेंड पर अच्छी कमाई कर पाएगी या नहीं? ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की ज्यादातर शूटिंग लंदन में हुई थी।

ये फिल्म एक ब्रिटिश-भारतीय जासूस की कहानी है जिसने अपने बच्चे को खो दिया है और फिर उसे बकिंघमशायर में 10 साल के बच्चे की हत्या का मामला सौंपा जाता है। फिल्म में करीना ने ब्रिटिश-भारतीय जासूस की भूमिका निभाई है। करीना इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी हैं। वहीं फिलम में ऐश टंडन, रणवीर बरार और प्रभलीन संधू सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है।

- Advertisment -
Most Popular