Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनShabana Azmi : धर्मेंद्र संग किसिंग सीन पर तब्बू ने खीचीं थी...

Shabana Azmi : धर्मेंद्र संग किसिंग सीन पर तब्बू ने खीचीं थी शबाना की टांग, कहा- ‘अपने तो हिला के रख दिया पूरी इंडस्ट्री को’

Shabana Azmi : बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री शबाना आजमी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। शबाना ने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीता हैं। उन्होंने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में पॉवरफुल परफॉर्मेंस दी थी जिसके बाद हर कोई उनका फैन हो गया था। फिल्म में शबाना आजमी और धर्मेंद्र का एक ऐसा सीन था जिसे देखकर हर कोई चौंक गया था।

इस फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना का किसिंग सीन था जो रिलीज होने के बाद से टॉक ऑफ द टाउन बन गया था। लोग आज भी इस सीन के बारे में बात करते हैं। इस रोल के लिए शबाना आजमी को अवॉर्ड भी मिला है। शबाना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि इस सीन को लेकर तब्बू ने उनकी टांग खिंचाई की थी।

hhhgghfdcvbv

किसिंग सीन पर तब्बू ने खीचीं शबाना की टांग

आपको बता दें कि शबाना आजमी को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए नॉमिनेट किया गया था और उन्होंने ये अवॉर्ड भी जीता था। अवॉर्ड शो के रेड कारपेट पर शबाना आजमी ने पैपराजी से बातचीत की शबाना आजमी ने कहा- तब्बू जो मेरी नीस है, इतनी शैतान है। वो कहती है आपने हिलाकर रख दिया इंडस्ट्री को।

अब सब आपकी एज की लड़कियां कह रही हैं कि किस होगी तो हम करेंगे। शबाना आजमी ने कहा- उनके लिए ये बहुत छोटी बात है लेकिन ऑडियन्स इसे देखकर सरप्राइज हो गई। लोग थिएटर में सीटियां बजा रहे थे। उन्होंने करण जौहर को इस सीन के लिए क्रेडिट दिया।

yugyuygfgfhjuy

शबाना को बेहद पसंद था ये सीन

गौरतलब है कि शबाना आजमी ने बताया कि किसिंग नहीं बल्कि दूसरा सीन उनका फेवरेट था। जिस सीन में आलिया भट्ट उनसे आकर बात करती हैं और गुस्से में कहती हैं कि उन्होंने अपने पति को धोखा दिया था। ये सीन शबाना आजमी का फेवरेट है। बता दें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आए थे।

वहीं जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र का अहम रोल था। ये साल 2023 की हिट फिल्मों में से एक है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular