Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनTaapsee Pannu: शादी की अफवाहों को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी,...

Taapsee Pannu: शादी की अफवाहों को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘सही वक्त आने पर सबको पता चल जाएगा’

Taapsee Pannu: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस  तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हालांकि बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लगाता चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। अफवाहों का बाजार गर्म है कि जल्द ही तापसी शादी करने जा रही हैं।

वहीं हाल ही में एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के दौरान फिल्म के अलावा अपनी शादी के अफवाहों पर बातें करती दिखीं। साथ ही जब उनसे पूछा गया कि क्या वे शादी करने जा रही हैं। इस पर एक्ट्रेस पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी हैं।

gfffvvdvd

शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार नहीं है तापसी

आपको बता दें कि तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा बात करना पसंद नहीं करती हैं। वहीं हाल ही में एक मीडिया चैनल से इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वे शादी करने जा रही हैं। इस सवाल के जवाब में अभिनेत्री कहती हैं, ‘देखिए फिलहाल मेरा सारा ध्यान मेरी फिल्मों पर है।

जब मैं शादी करूंगी तब सबको बता दूंगी। मैं सच में इस सवाल से परेशान हो गई हूं’। तापसी ने आगे बताया, ‘मुझे समझ में नहीं आता है लोगों को मेरी निजी जिंदगी में इतनी दिलचस्पी क्यों है। मैं सही समय आने पर शादी करुंगी।

मुझे इस पर बेवजह बातें करना पसंद नहीं है और एक चीज अभी इन अफवाहों का कोई मतलब नहीं है। अगर आपको यही करना था तो दस साल पहले आप मैथियास और मेरे रिश्तों के बारे में बात करते क्योंकि मैं दस साल से उन्हीं के साथ हूं।’

cbgbgbgbfbfbfff

मैथियास को लेकर कही बड़ी बात

गौरतलब है कि तापसी पन्नू मैथियास को पिछले दस सालों से जानती हैं। एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में बातें करते हुए कहा, ‘मैथियास से मिलने के बाद मुझे पता चला कि वे कितने सुलझे और जहीन किस्म के इंसान हैं। मेरे लिए मैच्युरिटी काफी मायने रखती है और मैथियास काफी समझदार इंसान हैं। उनके साथ जब मैं रहती हूं तब मैं काफी शांत और सुरक्षित महसूस करती हूं।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular