Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनDivya Dutta: ‘भाग मिल्खा भाग’ को लेकर दिव्या दत्ता ने किया बड़ा...

Divya Dutta: ‘भाग मिल्खा भाग’ को लेकर दिव्या दत्ता ने किया बड़ा खुलासा, फिल्म में नहीं करना चाहती थी काम

Divya Dutta: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस दिव्या दत्ता आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। दिव्या ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई हैं। साथ ही वो इंडस्ट्री की सफल एक्ट्रेससे में से भी एक हैं। वहीं इंडस्ट्री में उनका सफर बिल्कुल भी आसान नहीं रहा है।हाल ही में एक बातचीत के दौरान  दिव्या ने भाग मिल्खा भाग के को-स्टार फरहान अख्तर को लेकर दिलचस्प खुलासा किया। बता दें कि भाग मिल्खा भाग मिल्खा सिंह की बायोपिक फिल्म हैं। जो उनके जीवन पर बनी हैं।

fbbdgbdfvd

‘भाग मिल्खा भाग’ में काम नहीं करना चाहती थी दिव्या

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान दिव्या ने बताया कि मिल्खा सिंह की बायोपिक भाग मिल्खा भाग में वे काम नहीं करना चाहती थीं। इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें फरहान अख्तर पर बहुत बड़ा क्रश था। इसी वजह से फिल्म में वे उनकी बहन की भूमिका नहीं निभाना चाहती थीं, लेकिन निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा के बहुत समझाने के बाद वे तैयार हो गईं। बता दें कि फिल्म में दिव्या ने भी लीड रोल निभाया।

उनकी एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई थी। फिल्म की बात करें तो यह फरहान अख्तर के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। बॉक्स ऑफिस पर इसने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। फिल्म के लिए फरहान ने जमकर मेहनत की थी, जो उनकी परफॉर्मेंस में साफ नजर आई थी। इस फिल्म में सोनम कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखी थीं।

ggsrgsegse

इन फिल्मों में नजर आएंगी दिव्या

गौरतलब है कि दिव्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही एक रुका हुआ फैसला के रीमेक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अतुल कुलकर्णी, सुविंदर विक्की, दिब्येंदु भट्टाचार्य, नीरज काबी, दिव्या दत्ता, विनीत कुमार, तनिष्ठा चटर्जी, कानी कुश्रुति, हेमंत खेर, संवेदना सुवालकर, ल्यूक केनी और मनु ऋषि चड्ढा जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular