Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलT20 World Cup 2024: PCB चीफ ने की बड़ी घोषणा, खिताब जीतने...

T20 World Cup 2024: PCB चीफ ने की बड़ी घोषणा, खिताब जीतने पर 100,000 डॉलर का पुरस्कार

T20 World Cup 2024: जून में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बड़ी घोषणा की है। दरअसल, पीसीबी ने कहा है कि पाकिस्तान टीम के खिताब जीतने पर पाकिस्तान के हर खिलाड़ी को पीसीबी एक लाख डॉलर का इनाम देगी। पीसीबी प्रमुख मोहसिन नकवी ने रविवार को खिलाड़ियों के साथ लगभग दो घंटे बिताने के बाद यह घोषणा की है। गौरतलब है कि पाकिस्तान की टीम सोमवार को टी20 सीरीज के लिए आयरलैंड और इंग्लैंड रवाना होगी।

पीसीबी चीफ ने अपने खिलाड़ियों के लिए की बड़ी घोषणा

पीसीबी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, ‘पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने टी20 विश्व कप जीतने के लिए प्रत्येक खिलाड़ी को 100,000 डॉलर का पुरस्कार देने की घोषणा की है।’ बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम एक बार फिर से बाबर आजम को अपना कप्तान बनाया है। पिछले साल वनडे विश्व कप के बाद से उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया था।नकवी ने खिलाड़ियों से कहा, ‘देश को आप से बहुत उम्मीदें है और आपको उन उम्मीदों पर खरा उतरना होगा।’

पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने आज लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाड़ियों से बातचीत की और उन्हें आगामी टूर्नामेंट्स के लिए शुभकामनाएं दी। साथ ही नसीम शाह और मोहम्मद रिजवान को टी20 क्रिकेट में क्रमश: 100 विकेट और 3 हजार रन पूरा करने पर स्पेशल जर्सियां भी दी।

6 जून से पाकिस्तान करेगा टूर्नामेंट का आगाज

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम अपना पहला मैच 6 जून को यूएसए के खिलाफ ग्रैंड प्रेरेरी स्टेडियम, डलास में खेलेगी। इसके बाद 9 जून को पाकिस्तान और भारत के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला न्यूयार्क में खेला जाएगा।

Pakistan Cricket : कप्तान बनते ही शाहीन ने अपने गेंदबाजों पर किया प्रहार, कह दी ये बड़ी बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular