Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलT20 WC 2024: जीत के बाद सड़क पर उतरे अफगानिस्तान के लोग,...

T20 WC 2024: जीत के बाद सड़क पर उतरे अफगानिस्तान के लोग, वीडियो वायरल

T20 WC 2024: कम स्कोर वाले मुकाबले में 8 रनों से जीत दर्ज करते हुए अफगानिस्तान की टीम ने पहली बार वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बनाकर इतिहास रच दिया। कम समय में ही अफगानिस्तान ने काफी तरक्की की है और बड़ी-बड़ी टीमों को हराया है। ऐसा ही कुछ इस टी20 वर्ल्ड कप 2024 में देखने को मिल रहा है। अपने सुपर-8 के आखिरी मैच में अफगानिस्तान की टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की और केवल 8 रन से विपक्षी टीम को हरा दिया। एक समय सभी का यही कहना था कि ये टीम सेमीफाइनल में प्रवेश नहीं करने वाली है। लेकिन अफगानिस्तान की टीम ने ये करके दिखाया है।

T20 WC 2024

जीत के बाद सड़क पर उतरे लोग

जीत के बाद अफगानिस्तान के कई जगह जीत का जश्न देखने को मिला। जीत का जश्न मनाने के लिए लोगों का हुजूम देखने को मिला है। फैन्स सड़कों पर उतर आए और टीम की प्रशंसा के कसीदे पढ़ते नहीं थक रहे हैं। पहली बार सेमीफाइनल में पहुँचने की एक अलग ख़ुशी है और अफगानिस्तानी फैन्स इस मौके पर जमकर झूम रहे हैं। फैन्स के जमावड़े का वीडियो भी सामने आया है। सोशल मीडिया पर भी फैन्स की भीड़ है।

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने वीडियो किया शेयर

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने एक्स अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें अफगानिस्तान की जनता सड़क पर उतरी दिखाई दे रही है। यह वीडियो पकतिया प्रोविंस का है। जहां लोग सड़क पर एक साथ दिखाई दे रह हैं। एसीबी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा,” #T20WorldCup के सेमीफाइनल में #AfghanAtalan के क्वालीफिकेशन का जश्न मनाने के लिए क्रिकेट फैंस पकतिया प्रांत में एकत्र हुए.”

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: शाहरुख खान ने इस खिलाड़ी के नाम की लगाई अर्जी, कह दी ये बड़ी बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular