Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeराजनीतिSwati Maliwal and Vibhav Kumar : केजरीवाल के पीए को लेकर मुंबई...

Swati Maliwal and Vibhav Kumar : केजरीवाल के पीए को लेकर मुंबई रवाना हुई दिल्ली पुलिस

wati Maliwal and Vibhav Kumar : आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति से अभ्रदता करने के आरोपी विभव कुमार को दिल्ली पुलिस मुंबई लेकर गई है. बता दे कि दिल्ली कि बिभव कुमार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए और इस मुद्दे पर केजरीवाल सरकार को लगातार भाजपा घेर रही है। आज खबर आई है कि मालीवाल के साथ छेड़छाड और मारपीट के मामले में जांच के लिए विभव कुमार को दिल्ली पुलिस दिल्ली एयरपोर्ट के लिए लेकर निकल चुकी है। इस मामले में विभव कुमार ने अपने आईफोन को मुंबई में ही फॉर्मेट करने की बात कही है। पुलिस वहां विभव के मोबाइल से हटाए गए डेटा को दोबारा हासिल करने का प्रयास करेगी।

ये भी पढ़ें : North East Delhi : इंडि गंठबंधन के प्रत्याशी कन्हैया कुमार को शख्स ने जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

पुलिस विभव कुमार से ये भी जानने की कोशिश करेगी कि वो मुंबई में किस किस के संपर्क में थे। पुलिस केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार से इस केस से सम्बंधित साडी जानकारी जुटाने के प्रयाश में है। सोमवार को दिल्ली पुलिस ने इस केस को रिक्रिएट के लिए बिभव कुमार को मुख्यमंत्री आवास पर लेकर गए थे।

दिल्ली पुलिस ने तीस हजारी कोर्ट में कहा था कि वे विभव कुमार को मुंबई में उस जगह ले जाए जहां उन्होंने अपना फोन फॉर्मेट किया था। भाजपा नेता शाजिया इल्मी ने कहा कि विभव कुमार ने घटना के बाद अपना मोबाइल फोन फॉर्मेट किया और CCTV के फुटेज भी बरामद नहीं हुए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular