Saturday, July 27, 2024
HomeखेलSuryakumar Yadav: उप-कप्तान बनाए जाने पर सूर्या को नहीं हो रहा यकीन,...

Suryakumar Yadav: उप-कप्तान बनाए जाने पर सूर्या को नहीं हो रहा यकीन, कहा- मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी

BCCI ने श्रीलंका खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान कर दिया है। टीम में कई नए चेहरे देखने को मिले खासकर टी20 टीम में। इस दौरान हार्दिक पांड्या को कप्तानी दी गई वहीं सूर्यकुमार यादव को उप-कप्तान बनाया गया। इसी को लेकर सूर्यकुमार की ओर से एक प्रतिक्रिया सामने आई है। साथ ही उनके पिता ने भी उनको शुभकामनाएं दी है। दरअसल,सूर्यकुमार यादव ने कहा कि मै सोच नहीं सकता कि मैं कितना खुश हूं। मुझे ये बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी कि मुझे टीम का उप-कप्तान बनाया जाएगा।

Is this a dream? Suryakumar Yadav reacts to his promotion in Team India - Crictoday

मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं- सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा “मैं इसकी उम्मीद नहीं कर रहा था, लेकिन मुझे लगता है कि पिछले एक साल में, मैंने जो प्रदर्शन किया है मुझे इसका ईनाम मिला है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और इसके लिए तैयार हूं। जब मैंने लिस्ट देखा तब मुझे इस बात का पता चला। पापा ने मुझे यह लिस्ट भेजी, क्योंकि वह सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय रहते हैं। उन्होंने पहले यह मैसेज भेजा फिर हमने इस पर बात की।”

Yadav Sr to son Surya: Be our Mr Cricket like Hussey was to Oz

पिता ने दिया खास संदेश

ये पहली बार है जब सूर्यकुमार यादव को उप-कप्तान बनाया गया है। ऋषभ पंत से ये पद छीनकर सूर्या को ये कार्यभार दिया गया है। सूर्यकुमार यादव ने बताया कि इस जिम्मेदारी के बाद उन्हें पिता से एक खास संदेश भी प्राप्त हुआ। उप-कप्तान बनाए जाने के बाद सूर्यकुमार यादव के पिता ने उनसे कहा किसी तरह का दबाव मत लेना और अपनी बल्लेबाजी को एंज्वॉय करना।

Swinging it like Suryakumar Yadav | Cricket - Hindustan Times

रणजी में सूर्या कर रहे कमाल

आपको बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच 3 जनवरी से T20I मुकाबला खेला जाएगा। ये मुकाबला भारत अपने होम ग्राउंड पर खेलेगा। पहले 3मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है उसके बाद इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। फिलहाल सूर्या रणजी मैच में भी कमाल कर रहे हैं। उन्होंने कल के रणजी मैच में सौराष्ट्र के खिलाफ 95 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि, इस दौरान वो शतक बनाने में 5 रन से चूक गए।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular