Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSunny Deo l: बॉलीवुड पार्टिंयों में नहीं जाते है सनी देओल, बोलीं-...

Sunny Deo l: बॉलीवुड पार्टिंयों में नहीं जाते है सनी देओल, बोलीं- ‘लोगों को लागा मैं घमंडी हूं’

Sunny Deol: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सनी देओल आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। गदर 2 की जबरदस्त सफलता के बाद इन दिनों सनी देओल एक बार फिर लोइमलाइट में आ गए हैं। दरअसल सनी के पार्टियों में नहीं जाने वाले नेचर के कारण वो चर्चा में छाए हुए हैं। वो कहते हैं कि इस कारण कई लोग पहले गलत समझ लेते थे, फिर समझ गए कि ये नहीं आने वाला और इन्विटेशन देना लोगों ने बंद कर दिया।

gtgtgttg

पार्टियों में नहीं जाते है सनी

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने कहा,’मुझे लोगों से मिलना पसंद है। मैं जब भी बाहर जाता हूं तो मैं अपने फैंस और लोगों से मिलता हूं। ये बहुत प्यारा होता है। मैं जल्दी उठने वाला इंसान हूं। तो इसीलिए मैं वो इंसान नहीं हूं जो पार्टीज में जाता है। शुरू में मैं बहुत कम कहीं जाता था तो लोगों को लगता था कि मैं घमंडी हूं। लेकिन फिर उन्हें धीरे-धीरे समझ आ गया कि ये शर्माता है। आना नहीं चाहता है। ये ड्रिंक नहीं करता है। वो ऐसा नहीं करना चाहता तो नहीं आता। जब वे ये समझ गए तो फिर मुझे इन्विटेशन बंद हो गए, क्योंकि उन्हें पता है कि ये नहीं आने वाला।’ इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि फिल्म रिलीज के दौरान होने वाले प्रमोशनल इवेंट्स भी उन्हें पसंद नहीं हैं।

ggggr

गरद 2 ने की थी धमाकेदार कमाई

गौरतलब है कि गदर 2  हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कमाई करने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। पहले पार्ट गदर- एक प्रेम कथा में सनी देओल ने एक ट्रक ड्राइवर का रोल प्ले किया था। फिल्म का बैकग्राउंड 1947 में बंटवारे के बाद का था। वहीं, गदर 2 में सनी देओल पाकिस्तान में फंसे अपने बेटे यानी उत्कर्ष शर्मा को लेने पाकिस्तान जाते हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular