Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSunil Grover : कपिल शर्मा संग अपने झगड़े को लेकर सुनील ने...

Sunil Grover : कपिल शर्मा संग अपने झगड़े को लेकर सुनील ने किया बड़ा खुलासा, बोलें- ‘हमारा झगड़ा पब्लिसिटी स्टंट था’

Sunil Grover : टेलीवीजन इंडस्ट्री के फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। सुनील ने कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपने निभाए गए डॉक्टर गुलाटी के किरदार से खूब वहवाही भटोरी थी। अब भले ही वो इस शो का हिस्सा नहीं है, लेकिन आज भी वो अपने इस किरदार को लेकर लाइमलाइट में छाए रहते हैं।

वहीं इस दिनों सुनील अपनी अपकमिंग वेब सीरीज  ‘सनफ्लावर 2’ वो लेकर लगातार चर्चा का केंद्र बनें हुए हैं। सुनील ग्रोवर की ये वेब सीरीज़ जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 प स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। सुनील इन दिनों जोरो शोरो से  ‘सनफ्लावर 2’ वेब  सीरीज़ का प्रमोशन कर रहे हैं। इस वेब सीरीज़ के साथ साथ वो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा के साथ भी एक कॉमेडी शो में नज़र आने वाले हैं।

वेब सीरीज प्रमोशन के दौरान सुनील ग्रोवर ने एक इंटरव्यू में बताया कपिल के शर्मा साथ उनका झगड़ा एक सोचा समझा पब्लिसिटी स्टंट था।

fcgfddfdrjkj

सुनील ग्रोवर ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जब सुनील ग्रोवर से जब ये सवाल पूछा गया कि 6 साल पहले कपिल से उनका झगड़ा क्या सॉल्व हो गया है. या फिर उन्होंने कपिल शर्मा को माफ कर दिया है. इसके जवाब में एक्टर ने कहा – ‘जी हां हमारा शो आ रहा है, एक बार फिर से मैं अपने एक्स को स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ बिल्कुल वैसे ही काम करने जा रहा हूं।

इस बार एक नए तरीके से हम कॉमेडी को पेश करने वाले है। हमारा झगड़ा सिर्फ एक तरह का पब्लिसिटी स्टंट था जिससे कि हम अपना नया शो लॉन्च कर पाए। सुनील ग्रोवर के इस जवाब से ये साफ है कि कपिल के साथ हुए अपने झगड़े पर वो कई निगेटव कमेंट नहीं करना चाहते हैं।

सुनील इस वक्त अपना पूरा फोकस सिर्फ और सिर्फ अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन और अपने काम पर रखना चाहते हैं। सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच साल 2017 में मेलबर्न फ्लाइट में झगड़ा हुआ था। फ्लाइट में हुए इस झगड़े में कपिल और सुनील के बीच मारपीट भी हो गई थी।

दोनों कॉमेडियन्स के बीच हुए इस झगड़े के बाद कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी थी, कपिल शर्मा ने अपनी पोस्ट में लिखा था ‘पाजी सुनील अगर अनजाने मीं मैने किसी भी तरह से आपको परेशान किया हो तो मुझे माफ कीजिएगा। इसके आगे कपल शर्मा ने लिखा कि आप जानते हैं कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं।’

ththhthtth

इस दिन रिलीज होगी वेब सीरिज

गौरतलब है कि साल 2021 में आई ‘सनफ्लावर’ सीरीज के बाद अब ‘सनफ्लावर 2’भी एक मर्डर मिस्ट्री है। इस वेब सीरीज में सुनील ग्रोवर सोनू नाम के एक मासूम से लड़के का कैरेक्टर प्ले करते हुए नजर आएंगे।

सुनील ग्रोवर की ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर 1 मार्च को स्ट्रीम होगी। कुछ समय पहले ‘सनफ्लावर 2’का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। वेब सीरीज का ये ट्रेलर फैंस को खूब पसंद आया है। मात्र 13 दिनों के अंदर इस ट्रेलर को 14 मिलियन लोग देख चुके हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular