Saturday, July 27, 2024
HomeIPLSRH vs RR Pitch Report: राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पिच रिपोर्ट, वेदर...

SRH vs RR Pitch Report: राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पिच रिपोर्ट, वेदर रिपोर्ट

SRH vs RR Pitch Report: IPL 2024 में गुरुवार को सीजन का 50वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच होगा। दोनों टीमों सामना हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स का आईपीएल 2024 में प्रदर्शन शानदार रहा है। वह प्लेऑफ में क्वॉलीफाई करने के लिए बस एक जीत दूर है। आईपीएल 2024 में राजस्थान की टीम ने अब तक कुल 8 मैच जीते है जबकि हैदराबाद की टीम ने पांच मैचों में जीत का स्वाद चखा है। ऐसे में टॉस काफी अहम रहने वाला है। आइए देखते हैं हैदराबाद की पिच रिपोर्ट क्या कहती है?

राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पिच रिपोर्ट

हैदराबाद की पिच पर बल्लेबाजी थोड़ी आसान है। बल्लेबाजों को यहां कि पिच अच्छी लगती है क्योंकि यहां ढ़ेर सारे रन बनते हैं। यहां की पिच ​बिल्कुल पाटा यानी फ्लेट है। यहां कितनी ही बार 200 से ज्यादा और 250 रन भी बने हैं। इस सीजन भी इस पिच पर खूब रन बने हैं। सनराइजर्स की टीम भी टी20 क्रिकेट में 300 रन का आंकड़ा छूने पर अमादा है। गेंदबाजी में यहां पर स्पिनर्स जरूर कुछ असर दिखा सकते हैं। बाकी तेज गेंदबाजों के लिए यहां ज्यादा कुछ नहीं है।

मैच के दिन हैदराबाद के मौसम का हाल

मौसम की बात करें तो एक्यूवेदर के मुताबिक, दिन का अधिकतम तापमान 43°C रहेगा जबकि रात के समय तापमान में गिरावट देखने को मिलेगी। अनुमान है कि 12-13 डिग्री सेल्सियस की गिरावट देखने को मिल सकती है। मैच के वक्त पारा गिरकर 31° C तक पहुंचेगा। हवा में नमी का स्तर 21 फीसदी होगा। हालांकि, इस सब के बीच बारिश की कोई संभावना देखने को नहीं मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें: SRH vs RCB Highlights: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराया, कोहली का शतक

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular