Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलShubhman Gill: बिना खाता खोले आउट हुए शुभमन गिल, फैंस के लिए...

Shubhman Gill: बिना खाता खोले आउट हुए शुभमन गिल, फैंस के लिए बने विलेन ?

Shubhman Gill: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है। टेस्ट मैच के पहले ही दिन पहले सेशन में टीम इंडिया का एक बल्लेबाज करोड़ों भारतीय फैंस के लिए विलेन बन गया। दरअसल, शुभमन गिल ने चेन्नई टेस्ट में बांग्लादेश के सामने सरेंडर कर दिया। वह महज 8 गेंदों पर 0 रन पर आउट हो गए। उनका खाता भी नहीं खुला।

नंबर तीन पर Shubhman Gill के निराश करने वाले आंकड़ें

पिछले साल वेस्टइंडीज दौरे पर यशस्वी के डेब्यू के बाद ही शुभमन का बैटिंग पोजिशन बदला गया था और वह तीसरे नंबर पर खेलने आए थे। तब से वह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 18 टेस्ट पारियों में 40 से ज्यादा की औसत से 618 रन बना सके हैं। इनमें दो शतक और दो अर्धशतक हैं। तीन बार वह खाता नहीं खोल सके हैं। बतौर ओपनर शुभमन ने 29 पारियों में 32.37 की औसत से 874 रन बनाए थे। इनमें दो शतक और चार अर्धशतक शामिल थे।

Shubhman Gill के फॉर्म ने सभी के मन में सवाल किया खड़ा

शुभमन के इस प्रदर्शन ने एक बार फिर से सभी के मन में सवाल खड़ा कर दिया है। शुभमन गिल के प्रदर्शन की बात करें तो गिल सफेद गेंद के प्रारूपों में धमाकेदार रहे हैं लेकिन इस 24 साल के खिलाड़ी को टेस्ट प्रारूप में अभी धमाका करना बाकी है और उन्हें जल्द ही इसमें बदलाव की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: IND vs ENG 2nd Test : 11 महीने बाद Shubhman Gill ने टेस्ट में लगाया शतक, मैच के बाद बोले – ‘यह काफी संतोषजनक..’

- Advertisment -
Most Popular