Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनShraddha Kapoor: किसी को अपना आधार कार्ड नहीं दिखातीं है श्रद्धा कपूर,...

Shraddha Kapoor: किसी को अपना आधार कार्ड नहीं दिखातीं है श्रद्धा कपूर, कारण जान रह जाएंगे हैरान

Shraddha Kapoor: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ राजकुमार राव लीड रोल में नजर आए थे। ये फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस दिल्ली में एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुचीं।

इस इवेंट में श्रद्धा अपने पिता के संघर्ष, फिल्मों के चयन समेत कई विषयों पर बात करती नजर आई। श्रद्धा कपूर ने कई किस्से शेयर किए जिसमें से एक ये भी है कि उन्हें अपना आधार कार्ड हर किसी को दिखाना अच्छा नहीं लगता है। इसके पीछे की वजह काफी दिलचस्प है जिसके बारे में उनके हर फैंस को जानना चाहिए।

Shraddha Kapoor

श्रद्धा को नहीं पसंद अपना आधार कार्ड दिखाना

बता दें कि इवेंट के दौरान श्रद्धा कपूर ने अपने पिता शक्ति कपूर के बारे में बात करते हुए कहा, “वह फिल्मी परिवार का हिस्सा नहीं हैं। वह दिल्ली से आए हैं। मेरे दादाजी की कपड़े की दुकान थी और उन्होंने मेरे पिता को सुझाव दिया कि आप एक ट्रैवल एजेंसी में काम कर सकते हैं।

लेकिन मेरे पापा अपने सपने के पीछे लगे रहे।” एक्ट्रेस ने आगे कहा, “समय-समय पर वह मुझसे पूछते हैं कि चीजें कैसी चल रही हैं। जब मैं कोई फिल्म साइन करने के बारे में सोचती हूं, तो मैं उनके पास जाती हूं, उनसे पूछती हूं।” श्रद्धा ने अपनी मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे के बारे में भी बात की और बताया कि वह उनसे भी सलाह लेती हैं।

श्रद्धा ने ‘स्त्री-2’ की हालिया सफलता के बारे में भी बात की और कहा कि ‘ऐसी चीज का हिस्सा बनना बहुत अच्छा है जो मेरा बचपन का सपना रहा है।’

ये भी पढ़ें: Naseeruddin Shah: नसीरुद्दीन शाह संग हए मतभेद पर पहली बार बोलें अनुपम खेर, कहा- ‘मेरे बारें में उलटा…’

Shraddha Kapoor

इस फिल्म से की थी अपने करियर की शुरूआत

गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी हैं। उन्होंने 2010 में फिल्म ‘तीन पत्ती’ से डेब्यू किया था। उनकी पहली हिट फिल्म ‘आशिकी-2’ थी। बाद में उनके करियर में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन उन्होंने हर छोटी अवधि के बाद हिट फिल्में देना जारी रखा।

पिछले कुछ सालों में उन्होंने ‘स्त्री’, ‘स्त्री-2’ और ‘तू झूठी मैं मक्कार’ जैसी हिट फिल्में दी हैं। श्रद्धा कपूर ने हाल ही में रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकार की और कहा कि उन्हें अपने पार्टनर के साथ समय बिताना पसंद है।

- Advertisment -
Most Popular