Saturday, July 27, 2024
HomeखेलShoaib Malik : दो वीडियो से समझिए शोएब मलिक का चरित्र, लड़कियों...

Shoaib Malik : दो वीडियो से समझिए शोएब मलिक का चरित्र, लड़कियों में खासा दिलचस्पी रखते हैं मलिक

Shoaib Malik : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक अपनी निजी जिंदगी की वजह से इनदिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। मलिक का अचानक तीसरी शादी करने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल तेज है। कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रहे हैं जहां पाकिस्तान की ही मीडिया चैनल्स और अखबारों ने खबरों में जगह दी है। हाल ही में पाकिस्तानी मीडिया ने यह दावा किया कि सना जावेद शादीशुदा होने के बावजूद भी शोएब मलिक के साथ रिलेशनशिप में थी। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों तीन साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशीप में थे। इसके अलावा पुराने इंटरव्यू भी वायरल हो रहे हैं जहां शोएब मलिक ने लड़कियों में अपनी दिलचस्पी दिखायी है।

Shoaib Malik : दो वीडियो से समझिए शोएब मलिक का चरित्र, लड़कियों में खासा दिलचस्पी रखते हैं मलिक

दो वीडियो से समझिए शोएब मलिक का चरित्र

इसके हमने दो वीडियो लिए हैं जो उनके द्वारा दिए हुए पुराने इंटरव्यू का है। पहली वीडियो की बात करें तो ये कुछ साल पहले की वीडियो है जब एक इंटरव्यू में शोएब अख्तर शोएब मलिक से पूछते हैं कि उनके फेवरेट पांच लड़कियां कौन सी हैं। इस पर मलिक का जवाब आता है पांच नहीं 500 लड़कियां हैं। बंदियां ठां करके ही लगती हैं। आगे शोएब कहते हैं की किन्हीं पांच लड़कियों का नाम लेंगे तो बाकी बुरा मान जाएगी। इतना ही नहीं शोएब मलिक इस शो में इस बात का भी खुलासा करते हैं कि लड़कों से ज्यादा उनकी दोस्ती लड़कियों से रही है।

“लड़कियां मासूम और बेचारी होती हैं…”

दूसरी वीडियो उस समय का है जब सानिया मिर्जा और शोएब मलिक एक शो ‘द मिर्जा मलिक शो’ साथ में होस्ट किया करते थे। एक बार इस शो में एक पाकिस्तानी व्यक्ति ने कहा था कि, ‘आज भी लड़कियां मासूम और बेचारी होती हैं, हम तो बुरे लोग हैं, हमारे में कोई अच्छी आदत नही है।’ इतने पर शोएब मलिक कहते है कि, ‘हमारा ये है कि हम पैदा होते हैं, हमें प्यार मिलता है। उसके बाद डांट से काम शुरु होता है पहले पेरेंट्स से, फिर बीवी से फिर वो चलते रहता है।’

लड़कियों को लेकर ऐसा सोच रखते हैं मलिक

इन दोनों ही वीडियो से एक बात जो साफ है कि शोएब मलिक लड़कियों को लेकर क्या सोच रखते हैं। ये भी जाहिर है कि शोएब की दोस्ती लड़कों से ज्यादा लड़कियों से रहा है। ऐसे में सानिया मिर्जा को तलाक देना और तीसरी शादी करके अपने चरित्र का प्रमाण देना किसी के लिए आश्चर्यजनक नहीं होना चाहिए। इसके वावजूद सानिया से अलग होने पर उनकी राय ये है कि उन्होनें अपने दिल की सुनी। शोएब मलिक ने हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान सानिया से तलाक और तीसरी शादी को लेकर बातचीत करते हुए उन्होंने कहा था कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता उनके बारे में कौन क्या सोचता है? शोएब मलिक ने इस बात पर ज्यादा जोर दिया था कि वह अपने दिल की हमेशा सुनते हैं और उनके दिल को जो सही लगता है वह अक्सर वही काम करते हैं।

ये भी पढ़ें : Sania-Shoaib Divorce : सामने आई सानिया- शोएब के तलाक की वजह, सना के संग निकाह से नहीं खुश है क्रिकेटर का परिवार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular