Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs BAN | Shoaib Akhtar : भारत की हार पर पाकिस्तानी...

IND vs BAN | Shoaib Akhtar : भारत की हार पर पाकिस्तानी दिग्गज ने मनाया जश्न, कहा -“किसी भी टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता…”

IND vs BAN | Shoaib Akhtar : भारत बनाम बांग्लादेश मैच में कल रात भारत को जबरदस्त हार का सामना करना पड़ा। बांग्लादेश ने टीम इंडिया को 6 रन से मात दी। इस हार पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने मैच का एनालिसिस करते हुए टीम इंडिया पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि यह हार भारत के लिए खतरे की घंटी है और आप किसी भी टीम को हल्के में नहीं ले सकते। इस महान तेज गेंदबाज ने बयान देते हुए कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ भारत की हार का जश्न पाकिस्तान के फैंस मनाएंगे। इसमें वह भी शामिल हैं।

Shoaib Akhtar
Shoaib Akhtar

भारत मैच हार गया ये मेरे लिए राहत की बात है – Shoaib Akhtar

उन्होंने कहा- भारत मैच हार गया है। यह शर्मनाक हार है। हम ज्यादा आलोचना नहीं कर सकते। बांग्लादेश भी कोलंबो खेलने के लिए ही गया है। लोग पाकिस्तान की आलोचना कर रहे थे, कह रहे थे कि उन्हें बुरी तरह हराया गया। श्रीलंका एक अच्छी टीम है, औसत टीम नहीं। यही हाल बांग्लादेश का भी है। सभी टीमें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रही हैं। मैं यही कहूंगा कि पाकिस्तान के फैंस के लिए यह कुछ राहत की बात है कि भारत मैच हार गया है। मेरे लिए भी यह राहत की बात है।

शाकिब अल हसन ने की कमाल की कप्तानी

मैच की बात करें तो बांग्लादेश ने कप्तान शाकिब अल हसन के 80 रन, तौहिद हृदोय के 54 रन और नसुम अहमद के 44 रन की बदौलत 265 रन का स्कोर बनाया था। भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए थे। वहीं, मोहम्मद शमी को दो विकेट मिले। प्रसिद्ध कृष्णा, अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा को एक-एक विकेट मिला।

जवाब में टीम इंडिया 49.5 ओवर में 259 रन बना सकी। शुभमन गिल ने 133 गेंदों में आठ चौके और पांच छक्के की मदद से 121 रन की पारी खेली। वहीं, अक्षर पटेल ने 42 रन बनाए। बांग्लादेश की ओर से मुस्तफिजुर रहमान को तीन विकेट मिले। वहीं, तंजीम हसन और मेहदी हसन को दो-दो विकेट मिले। कप्तान शाकिब और मेहद हसन मिराज को एक-एक विकेट मिला

IND vs BAN : टीम इंडिया के खिलाफ बांग्लादेश की पकड़ मजबूत, पिछले चार में से तीन मैच जीता बांग्लादेश

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular