Saturday, July 27, 2024
HomeखेलSikhar Dhawan : भारत के बल्लेबाज ने कहा कुछ ऐसा की मचा...

Sikhar Dhawan : भारत के बल्लेबाज ने कहा कुछ ऐसा की मचा बवाल, डिलिट करनी पड़ी वीडियो

Sikhar Dhawan : जब भी भारत बनाम पाकिस्तान क्रिकेट मुकाबले की बात आती है तो उत्साह चरम पर होता है। चाहे वो कोई बाइलेट्रल सीरीज हो या फिर आईसीसी का कोई बड़ा टूर्नामेंट हो। हालांकि, पाकिस्तान में सुरक्षा हालातों को देखते हुए भारत सरकार ने दोनों के बीच बहुत पहले से बाईलेट्रल सीरीज को रोक दिया है। लेकिन आईसीसी टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान बहुत जल्द आमने सामने होंगे। मालुम हो कि एशिया कप नजदीक है साथ ही इसी साल विश्व कप भी खेला जाना है जहां दोनों टीमें कई बार एक दूसरे से भींड़ती हुईं नजर आएंगी।

स्टार स्पोर्टस ने डिलिट की वीडियो

इसी बीच अनुभवी भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन, जो वर्तमान में तीनों फॉर्मेट में से किसी में भी राष्ट्रीय टीम में शामिल नहीं हैं, उन्होनें कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद स्टार स्पोर्टस को वो वीडियो डिलिट करनी पड़ गई। जी हां, दरअसल, वर्ल्ड कप के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर्स स्टार स्पोर्ट्स द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में, जिसे अब हटा दिया गया है, धवन ने बताया कि कैसे टीम इंडिया की भावना हमेशा पाकिस्तान के खिलाफ ‘न हारने’ की रही है, चाहे आप विश्व कप जीतें या नहीं।

……लेकिन दबाव भी रहता है – शिखर धवन

वीडियो में धवन बोलते हैं- हमेशा से यही मसला रहा है कि आप विश्व कप जीतें या नहीं, आपको पाकिस्तान को हराना होगा, लेकिन विश्व कप जीतना भी महत्वपूर्ण है और भगवान की कृपा से उम्मीद है कि हम जीतेंगे। निश्चित रूप से पाकिस्तान के खिलाफ खेलते समय काफी उत्साह रहता है, लेकिन बहुत दबाव भी होता है। मैच खत्म होने पर उनके खिलाफ खेलना निश्चित रूप से एक संतोषजनक एहसास है। जब भी मैंने पाकिस्तान के साथ खेला है, हमने ज्यादातर जीत हासिल की है। मैदान पर काफी प्रेशर होता है, लेकिन उनके साथ कुछ हल्की-फुल्की बातचीत भी हुई है।

बता दें कि वीडियो हाल-फिलहाल का है, क्योंकि नीचे एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के मैच की तारीख लिखी हुई आ रही है। हालांकि, अब इस वीडियो को डिलीट कर दिया गया है। इसकी वजह का पता नहीं चल सका है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular