Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSherlyn Chopra : शर्लिन चोपड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया बड़ा खुलासा,...

Sherlyn Chopra : शर्लिन चोपड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘आदिल के पास है राखी के प्राइवेट फोटोज’

Sherlyn Chopra : बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत पिछले कुछ समय से अपने पति आदिल खान के साथ विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में  राखी के एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी जेल से बाहर आए हैं। जेल से बाहर आते है आदिल ने राखी पर कई गंभीर आरोप लगाए। आदिल ने कहा था कि राखी ने उनकी न्यूड वीडियो बनाई है।

लेकिन अब शर्लिन ने आदिल खान को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि जब उनके हाथ में आदिल का फोन था तो वह स्क्रोल कर रही थीं, तो उन्हें राखी की न्यूड वीडियो फोन में दिखाई दीं। जब आदिल से उन्होंने वीडियो को डिलीट करने के लिए कहा तो आदिल ने साफ मना कर दिया।

Sherlyn Chopra

Sherlyn Chopra ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं, जिसमें राखी और शर्लिन चोपड़ा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करती नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो में शर्लिन ने आदिल खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया उन्होंने बताया कि आदिल के पास राखी की न्यूड वीडियो फोन में हैं। शर्लिन चोपड़ा ने आगे बताया कि आदिल को उन्होंने रोका और कहा कि आप गलत कर रहे हों।

इस पर शर्लिन ने कहा कि ऐसा मेरे साथ भी हो चुका है और आप गलत जा रहे हो। बता दें कि कुछ समय के लिए राखी के खिलाफ उनके पति आदिल दुरानी, बेस्ट फ्रेंड राजश्री और शर्लिन चोपड़ा एक हो गए थे, लेकिन अब आदिल खान के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत एक हो गए हैं।

Sherlyn Chopra

ये भी पढ़े: https://youtu.be/D_cdfg1UUws?si=5kthpuzulVSF_sp-

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आदिल भी कर चुके है ये दावा

बता दें कि आदिल खान दुर्रानी ने जमानत पर रिहा होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और कहा था कि जब मैंने राखी से पूछा कि क्या तुम मुझे धोखा दे रही हो, तो उसने मुझे मारना-पीटना शुरू कर दिया। वो मेरा शोषण कर रही थी। वहीं आदिल का ये भी दावा है कि उसे ड्रग्स देकर राखी ने उसकी न्यूड वीडियो बनाए थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular