Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनJawan : सेलेब्स ने बांधे शाहरुख खान की ‘जवान’ के तारीफों के...

Jawan : सेलेब्स ने बांधे शाहरुख खान की ‘जवान’ के तारीफों के पुल, बोलें- ‘किंग खान की अब तब की सबसे अच्छी फिल्म’

Jawan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ‘जवान’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म को लेकर लोगों के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है। ये खुमार फिल्म की एडवांस बुकिंग में भी नजर आ रहा था। एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिकाओं में हैं और दीपिका पादुकोण ने स्पेशल कैमियो किया है।

बुधवार की रात, वाईआरएफ स्टूडियो में ‘जवान’ की एक स्पेशल स्क्रीनिंग की रखी गई थी जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी। ‘जवान’ स्क्रीनिंग में दीपिका पादुकोण, सुहाना खान, मुकेश छाबड़ा सहित कई सेलेब्स स्टाइलिश अवतार में पहुंचे। वहीं स्क्रीनिंग के बाद, कई स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का रिव्यू शेयर किया है और इसे शाहरुख खान की अब तक की बेस्ट फिल्म भी करार दिया है।

Jawan

मुकेश छाबड़ा और रैपर राजकुमारी ने की ‘Jawan’ की तारीफ

जवान की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की जमकर तारीफ की। उन्होंने फिल्म को एक इमोशनल रोलरकोस्टर कहा और लिखा कि यह शाहरुख खान की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म थी। कास्टिंग डायरेक्टर ने नयनतारा, विजय और दीपिका सहित बाकी कलाकारों की भी खूब तारीफ की।

FotoJet 35 600x315 1

वहीं वाईआरएफ स्टूडियो में जवान की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुईं रैपर राजकुमारी ने वेन्यू के बाहर इंतजार कर रहे पैप्स से कहा कि जवान ‘दिमाग हिला देने वाली’ थी। रैपर ने कहा कि वह चिल्ला रही थी और रो रही थी। राजकुमारी ने कहा, “मैं आप लोगों को कोई सिक्रेट नहीं बताऊंगी लेकिन यह माइंड ब्लोइंग है।

Jawan

ये भी पढ़े: https://youtu.be/D_cdfg1UUws?si=5kthpuzulVSF_sp-

पहले दिन इतने की कमाई कर सकती है ‘जवान’

‘जवान’ की बात करें तो इस फिल्म में शाहरुख खान की ये फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 65-70 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन करेगी और दुनिया भर में 125 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन करने की उम्मीद है। ये भी कहा जा रहा है कि ‘जवान’ अपने शुरुआती वीकेंड में दुनिया भर से 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular