Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनShekhar Suman: शेखर सुमन ने दिया बड़ा बयान, बोलें- ‘अगर काम नहीं...

Shekhar Suman: शेखर सुमन ने दिया बड़ा बयान, बोलें- ‘अगर काम नहीं कर पाया तो बीजेपी से बाहर हो जाऊंगा’

Shekhar Suman: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और कई टीवी शोज के होस्ट रह चुके एक्टर शेखर सुमन  आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। शेखर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ को लेकर लगाता सुर्खियों में छाए हुए हैं। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में लोगों को शेखर का किरदार काफी पदंस आ रहा हैं।

वहीं हाल ही में, अभिनेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। शेखर सुमन दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में पार्टी में शामिल हुए। अब अभिनेता ने खुलासा किया कि अगर वह पार्टी में रहकर काम नहीं कर पाए तो वह भाजपा से बाहर हो जाएंगे।

rggeffds

भाजपा को लेकर की बात

आपको बता दें कि भाजपा में शामिल होने के बारे में बात करते हुए अभिनेता शेखर सुमन ने कहा कि वह ‘सेवा करने’ के लिए पार्टी में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि अपने लिए एक समय सीमा तय कर रखी है। शेखर ने यह भी कहा कि वह किसी राजनीतिक उथल-पुथल, बहस और कोई राजनीतिक महत्वाकांक्षा में नहीं पड़ना चाहते।

शेखर ने कहा, “मैं अभी भी एक अभिनेता बनना चाहता हूं, जो राजनीति का हिस्सा है ताकि यह मुझे उस तरह की चीजें करने के लिए सशक्त बनाए, जो मैं अपने उद्योग और अपने राज्य के लिए करना चाहता हूं। मैं किसी राजनीतिक उथल-पुथल और बहस में नहीं पड़ना चाहता और न ही मेरी कोई राजनीतिक महत्वाकांक्षा है।’

शेखर ने आगे कहा, “मैं कोई राजनेता नहीं हूं। मैं राजनीति में नहीं रहना चाहता और फिर भी राजनीति में रहकर उस तरह की चीजें करना चाहता हूं जो मैं करना चाहता हूं। ऐसा नहीं है कि अगर मैं परिणाम देने में सक्षम नहीं हूं, तो भी मैं रुकूंगा। मैंने अपने लिए एक समय-सीमा निर्धारित की है और यदि मैं अपना वादा पूरा नहीं कर पाया, तो मैं बाहर निकलने का विकल्प चुन लूंगा।”

राजनीति में आने का उद्देश्य बताते हुए शेखर ने कहा, “मैं यहां एक विशेष कारण से आया हूं – सेवा करने के लिए। यदि मैं सेवा करने में असमर्थ हूं, तो केवल इसके लिए वहां रहने का कोई मतलब नहीं है। लेकिन जब आप इतनी सकारात्मकता के साथ आते हैं, तो भगवान भी मदद करता है।”

rgfrfwefe

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारे

गौरतलब है कि हीरामंडी की बात करें तो मौजूदा समय में यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। शो को लोगों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों ने अपनी अदायगी का जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular