Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनShekhar Suman: शेखर सुमन ने की आमिर खान से खुद की तुलना,...

Shekhar Suman: शेखर सुमन ने की आमिर खान से खुद की तुलना, बोलें- ‘सिर्फ देखने के लिए काम नहीं करता’

Shekhar Suman: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और कई टीवी शोज के होस्ट रह चुके एक्टर शेखर सुमन  आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। शेखर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ को लेकर लगाता सुर्खियों में छाए हुए हैं। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में लोगों को शेखर का किरदार काफी पदंस आ रहा हैं।

इस सीरीज से वह लंबे समय बाद स्क्रीन पर नजर आए हैं। शेखर के फैंस उन्हें फिर से अभिनय करते देखने को लेकर काफी उत्सुक थे। उनके फैंस इस सीरीज को उनकी वापसी करार दे रहे थे, लेकिन अभिनेता इसे वापसी के रुप में नहीं देखते।

fhhtth

शेखर सुमन ने कही बड़ी बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक बातचती के दौरान शेखर ने बताया कि, ‘मैं एक थियेटर का कलाकार हूं। आप एक अच्छे किरदार का इंतजार करते हैं। ऐसे किरदार मिलने में समय लग सकता है। इसलिए आप थोड़े अंतराल के बाद दिखते हैं, क्योंकि वो किरदार मुझे उत्साहित करना चाहिए। मैं सिर्फ दिखने के लिए काम नहीं करता कि मैं 10 ओटीटी सीरीज और पांच फिल्मों का हिस्सा हूं’।

स्क्रीन पर कम नजर आने को लेकर उन्होंने आमिर खान और दिलीप कुमार का जिक्र किया। उन्होंने कहा, ‘मैंने दिलीप कुमार साहब से काफी कुछ सिखा है। वह दो-तीन सालों में एक फिल्म किया करते थे। दिलीप कुमार,आमिर खान ये लोग खुद को काफी संयमित और अच्छे-खासे अंतराल के बाद दर्शकों के सामने पेश करते हैं।

इस वजह से लोगों के अंदर इन्हें पर्दे पर देखने की जिज्ञासा होती है। खुद को  भेड़ चाल का हिस्सा बना लेना, किसी भी कलाकार के लिए काफी बुरा होता है। किसी फिल्म या शो के बीच में यह एहसास होना कि आपने गलती की है, यह बहुत बुरा अनुभव होता है’।

gfgtgfgf

हीरामंडी में बेटे के साथ नजर आ रहे है शेखर

गौरतलब है कि शेखर सुमन इससे पहले ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन में दिखे थे। फिलहाल वह ओटीटी सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आ रहे हैं। इसमें वह जुल्फिकार का किरदार अदा कर रहे हैं। शो में उनके साथ उनके पुत्र अध्यन सुमन भी नजर आ रहे हैं। इसमें वह जोरावर अली खान का किरदार निभा रहे हैं। इससे पहले अध्यन वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में नजर आए थे।

फिलहाल दोनों पिता-पु्त्र की जोड़ी स्क्रीन पर लोगों को पसंद आ रही है। हीरामंडी को मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली ने निर्देशित किया है। इसमें शेखर सुमन और अध्यन सुमन के अलावा दिग्गज अभिनेत्री मनीषा कोईराल, सोनाक्षी सिन्हा, अदिती राव हैदरी आदि ने भी काम किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular