Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनShatrughan Sinha: शत्रुघ्न सिन्हा ने जाहिर की बेटी सोनाक्षी के लिए खुशी,...

Shatrughan Sinha: शत्रुघ्न सिन्हा ने जाहिर की बेटी सोनाक्षी के लिए खुशी, बोलें- ‘मैंने पिता का फर्ज निभाया है’

Shatrughan Sinha: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर हर तरफ चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून को बांद्रा के एक सिविल कोर्ट समारोह में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली।

इसके बाद एक शानदार रिसेप्शन आयोजित किया गया जिसमें कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। वहीं कुछ समय पहले यह खबर आई थी कि सोनाक्षी के पिता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी से खुश नहीं हैं। अब खुद शत्रुघ्न सिन्हा ने इन अफवाहों का खंडन किया है।

Shatrughan Sinha

सोनाक्षी की शादी को लेकर बोलें पिता शत्रुघ्न सिन्हा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा गया कि क्या वे सोनाक्षी की शादी से खुश हैं। इस सवाल के जवाब में अभिनेता ने कहा, ‘हमारे लिए हमारे बच्चों की खुशी से बढ़कर कोई खुशी नहीं है। अगर वे खुश हैं तो हम भी खुश हैं’।

शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बात जारी रखते हुए कहते हैं, ‘जब हमने देखा कि सोनाक्षी की खुशी जहीर के संग हैं। वे उनके साथ खुश रहेंगी तब हमने तय किया कि उन्हें खुश रहने का पूरा हक है। हमने सिर्फ पिता होने का फर्ज निभाया है’। शत्रुघ्न सिन्हा पहले भी कई मौकों पर कह चुके हैं कि सोनाक्षी से बढ़कर उनके लिए कुछ भी नहीं है। वे अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं।

अभिनेता कहते हैं, ‘लोग अपने बच्चों के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं। हमने तो बस उसकी खुशी का ख्याल रखा है। यह हमारा एक छोटा सा योगदान है उसकी जिंदगी में। सोनाक्षी को पूरा हक है अपनी खुशियों को चुनने का और अपनी जिंदगी से जुड़े फैसले लेने का भी। हम हर खुशी में उसके साथ हैं’।

ये भी पढ़ें: Zeenat Aman: जीनत अमान ने फीस के मामले में लगाई बड़े ब्रांड्स को फटकार, सोशल मीडिया पर वायरल हुए अभिनेत्री का पोस्ट

Shatrughan Sinha

सोनाक्षी से भाग कर शादी करने को तैयार थे जहीर

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की जोड़ी बेहद कमाल लगती हैं। यह कपल एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। हाल ही दोनों हनीमून मना कर भारत वापस लौटे हैं। सोशल मीडिया पर सोनाक्षी और जहीर की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। वहीं पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान जहीर ने इस बात का खुलासा किया था कि वे सोनाक्षी से भाग कर शादी करना चाहते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular