Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनHeeramandi: ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ के लिए संजय लीला भंसाली ने चार्ज...

Heeramandi: ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ के लिए संजय लीला भंसाली ने चार्ज की तगड़ी रकम, फिस जान रह जाएंगे हैरान

Heeramandi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी हलिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में सोनाक्षी के अलावा मनीषा कोईराला, ऋचा चड्ढा और अदिति राव भी लीड रोल में नजर आ रही हैं।

इस सीरीज में सोनाक्षी ‘फरीदन’ का किरदार निभाती दिखा दे रही हैं। आम दर्शक के साथ फिल्मी सितारे भी इस वेब सीरीज की जमकर तारीफ कर रहे हैं। संजय लीला भंसाली ने इस शो से ओटीटी की दुनिया में कदम रखा है। इस बीच निर्देशक इस वेब सीरीज के लिए ली गई फीस को लेकर बड़ा खलासा किया हैं।

fvvfvfer

संजय लीला भंसाली ने फिस को लेकर कही बड़ी बात

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हीरामंडी के लिए भंसाली द्वारा की ली गई फीस सभी कलाकारों के मेहनताने के कुल योग से भी ज्यादा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस प्रोजेक्ट के लिए भंसाली ने 60 करोड़ रुपये की रकम वसूल की है। बताया जा रहा है कि कलाकारों में सबसे ज्यादा फीस सोनाक्षी को मिली है।

रिपोर्ट्स के दावों की माने तो अभिनेत्री ने वेब सीरीज के लिए दो करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। ऐसे में अगर तुलना की जाए तो भंसाली की फीस सोनाक्षी से 30 गुना अधिक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हीरामंडी के अन्य सितारे, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख ने 2 करोड़ रुपये से कम शुल्क लिया है।

इसके साथ ही भंसाली ने फीस चार्ज करने के मामले में रोहित शेट्टी को भी पीछे छोड़ दिया है। वे ओटीटी पर भारत के सबसे अधिक भुगतान प्राप्त करने वाले निर्देशक बन गए हैं। रोहित शेट्टी ने प्राइम वीडियो के इंडियन पुलिस फोर्स के लिए कथित तौर पर 20-30 करोड़ रुपये के बीच फीस ली थी।

dfbfbgrgrrg

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारे

गौरतलब है कि हीरामंडी की बात करें तो मौजूदा समय में यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। शो को लोगों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों ने अपनी अदायगी का जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular