Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAdah Sharma: लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती है अदा शर्मा, एक्ट्रेस के...

Adah Sharma: लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती है अदा शर्मा, एक्ट्रेस के पास है कारों का शानदार कलेक्शन

Adah Sharma: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस अदा शर्मा आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अदा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग की दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई हैं। वहीं फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के बाद से अदा लगातार लाइमलाइट में छाई हैं। अदा ने ना सिर्फ बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का दमखम दिखाया है बल्की तेलुगू, कन्नड़ और तमिल फ़िल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहें है कि अदा शर्मा की कितने करोड़ की संप्ति हैं। साथ एक्ट्रेस एक फ़िल्म के लिए कितनी फ़ीस चार्ज करती है और उनकी नेटवर्थ कितनी हैं।

Adah Sharma actor

करोड़ों की है एक्ट्रेस की नेटवर्थ

आपको बता दें कि अदा शर्मा के एक्टिंग करियर को पहचान फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ से मिली। इस फिल्म में केरल की तीन लड़कियों की लाइफ़ को दिखाया गया है. इन्हीं तीन लड़कियों में से एक की भूमिका में अदा शर्मा दिखाई दी थी। उन्होंने एक हिंदू महिला शालिनी उन्नीकृष्णन की भूमिका निभाई, जिसे धर्म बदलने के लिए मजबूर किया जाता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस रोल के लिए उन्होंने भारी-भरकम फ़ीस चार्ज की थी। उन्हें 1 करोड़ रुपये बतौर फ़ीस मिले थे। वहीं, एक्ट्रेस की नेटवर्थ क़रीब 10 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

वहीं एक्ट्रेस के लग्जंरी कारों के कलेक्शन के बारें में बात करें तो अदा के पास कई महंगी कारों का कलेक्शन है। इसमें ऑडी A6 है, जिसकी क़ीमत 61 लाख से शुरू होकर 68 लाख रुपये तक जाती है। वहीं, BMW X5 का दाम क़रीब 1 करोड़ रुपये है। साथ ही, उनके पास एक ऑडी A4C भी है, जिसकी क़ीमत क़रीब 45 लाख के आस-पास है।

adah sharma birthday

2008 में रिलीज हुई थी पहली फिल्म

गौरतलब है कि अदा शर्मा मुंबई में पैदा हुई थीं, मगर उनकी मां केरल की रहने वाली हैं। 12वीं करने के बाद उन्होंने मुंबई के नटराज गोपी कृष्णा कथक डांस एकडेमी से कथक में ग्रेजुएशन पूरी की। वो जिम्नास्टिक में भी माहिर हैं।

साल 2008 में आई फिल्म ‘1920’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अदा हिन्दी, तेलुगू, कन्नड़ और तमिल फ़िल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अदा कमांडो 2, कमांडो 3, हार्ट अटैक, हंसी तो फंसी, S/O Satyamurthy समेत कई फ़िल्मों में लीड एक्ट्रेस रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular