Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीSamsung का नया बजट 4G स्मार्टफोन इस दिन देगा भारत में दस्तक,...

Samsung का नया बजट 4G स्मार्टफोन इस दिन देगा भारत में दस्तक, कीमत हुई लीक

Samsung Galaxy A14 4G: सैमसंग ने पिछले 2 सालों में कई 5G नए स्मार्टफोन को भारत के मार्किट में उतारा है। इसी कड़ी में सैमसंग ने ए सीरीज में एक और धांसू फोन को लॉन्च करने वाली है। इसे लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। दरअसल, सैमसंग एक बजट फोन Samsung Galaxy A14 4G को लेकर आने वाली है जहां कई शानदार फीचर हमें देखने को मिलेंगे। गौरतलब है कि सैमसंग ने भारत में इस साल की शुरुआत में गैलेक्सी ए14 5जी को अपने नए बजट 5जी स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया था। Galaxy A14 5G भारत में A-सीरीज के तहत कंपनी का सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन है।

डिवाइस के लिए सपोर्ट पेज भारत में लाइव

विभिन्न लीक्स और मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy A14 4G बहुत जल्द भारतीय मार्केट में लॉन्च हो सकता है। एक नई रिपोर्ट में फोन की कीमत लीक हुई है। इस बीच कंपनी ने डिवाइस के लिए सपोर्ट पेज भारत में लाइव कर दिया है। इससे पता चलता है कि सैमसंग फोन को जल्द लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने अभी इसकी कोई भी जानकारी को ऑफिसियल नहीं किया है लेकिन लीक्स से कई बातों का पता चला है। चलिए हम आपको विस्तार से बताते हैं।
Samsung Galaxy A14 4G
Samsung Galaxy A14 4G

एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गैलेक्सी ए14 4जी भारत में दो स्टोरेज विकल्पों के साथ लॉन्च होगा। रिपोर्ट के मुताबिक फोन के बेस मॉडल की लॉन्च कीमत 13,999 रुपये होगी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular