Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSalman Khan : सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने जारी किया स्टेटमेंट,...

Salman Khan : सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने जारी किया स्टेटमेंट, कास्टिंग को लेकर धोखाधड़ी करने वालों को दी चेतावनी

Salman Khan : बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग एक्टर सलमान खान आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में सलमान के रियालिटी शो का फिनाले हुआ है। वहीं अब एक्टर अपने प्रोडक्शन हाउस SKF को लेकर लाइमलाइट में छाए हुए हैं। दरअसल, सलमान खान और उनके प्रोडक्शन हाउस SKF ने एक बार फिर स्टेटमेंट जारी कर अपने फैंस और नए एक्टर्स को फेक कास्टिंग कॉल के बारे में आगाह किया।

इस बयान में उन्होंने बताया कि इस वक्त वो फिल्मों की कास्टिंग के लिए किसी भी थर्ड पार्टी पर निर्भर नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी धमकी दी।

BHBBBHNJNHJ

प्रोडक्शन हाउस एसकेएफ ने जारी किया वीडियो

आपको बता दें कि ‘बजरंगी भाईजान’, ‘भारत’ और ‘राधे’ जैसी फिल्में बना चुके प्रोडक्शन बैनर ने अपने बयान में कहा कि, इस वक्त उन्होंने अपनी अपतकमिंग फिल्मों के लिए किसी भी ‘कास्टिंग एजेंट’ को काम पर नहीं रखा है। इसलिए कास्टिंग के लिए फेक कॉल से सभी लोग बचकर रहे।

सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस एसकेएफ ने ये स्टेटमेंट अपने इंस्टाग्राम पर जारी किया है, जिसमें उन्होंने ये भी साफ किया कि, ‘‘ प्लीज इस मामले में मिले किसी भी ईमेल या मैसेज पर भरोसा ना करें। अगर कोई भी किसी भी तरीके से खान या एसकेएफ के नाम का गलत इस्तेमाल करता हुआ पाया गया तो उसके खिलासफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।’’

FX FCFCGFGCFG

इस फिल्म में नजर आएंगे भाईजान

गौरतलब है कि सलमान खान के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो एक्टर  को आखिरी बार फिल्म ‘टाइगर 3’ में देखा गया था। जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया था। वहीं अब जल्द ही एक्टर फिल्म ‘द बुल’ में नजर आएंगे। एक्टर की ये फिल्म विष्णुवर्धन डायरेक्ट कर रहे हैं और इसके प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। फिल्म के जरिए सलमान और करण 25 साल बाद एकसाथ काम करेंगे। इससे पहले दोनों ने साल 1998 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काम किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular