Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को किया सलमान खान ने आगाह, अनुराग...

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को किया सलमान खान ने आगाह, अनुराग को इग्नोर करते नजर आए भाईजान

Bigg Boss 17: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो ‘Bigg Boss 17’ इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। वहीं इस बार सलमान के शो में टीवी स्टार अंकिता लोखंडे शो में अपने पति विक्की जैन  के साथ  नजर आ रही हैं। अंकिता और विक्की जब से शो में आए हैं वह सुर्खियों में बने हुए हैं।

अंकिता अक्सर विक्की से शिकायत करती हुई नजर आती हैं। जिसकी वजह से दोनों के बीच दूरियां बढ़ती जा रही है और अंकिता इस वजह से काफी परेशान है। वहीं अब सलमान खान ने खुद अंकिता से बात की है। इस वीकेंड के वार में भाईजान अंकिता को समझाते नजर आएंगे। आज के एपिसोड में जहां वे अंकिता को समझाएंगे तो वहीं, कई कंटेस्टेंट्स की क्लास भी लगाएंगे।

ezgif.com gif maker 26 2

सलमान अंकिता को देंगे गेम खेलने की सलाह

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सामने आए प्रोमो वीडियो में इसकी झलक देखने को मिली है। इस वीकेंड के वार में सलमान अंकिता को थैरेपी रूप में समझाते नजर आ रहे हैं कि विक्की अपना गेम खेल रहा है इसलिए उन्हें भी अपने गेम पर ध्यान देना चाहिए। भाईजान कहते सुनाई दे रहे हैं कि- “ये जो हर जगह विक्की-विक्की चल रहा है इसमें आपका गेम उभरकर नहीं आ रहा है, जब वो अपना गेम खेल रहा है तो आप अपना गेम क्यों नहीं खेल रही”। इसके बाद अंकिता भी सलमान की बात समझती नजर आती हैं।

ुपुिुि

अनुराग से भी नाराज नजर आए सलमान

आगे प्रोमो में सलमान खान की अनुराग डोबाल को लेकर भी नाराजगी देखने को मिली। दरअसल, अनुराग ने बिग बॉस से भाईजान की शिकायत करते हुए कहा था कि सलमान हर बार उनकी ब्रोसेना का मजाक उड़ाते हैं। अब इसी बात को लेकर सलमान उन्हें इग्नोर करते नजर आएंगे। प्रोमो में बिना किसी का नाम लिए कहते सुनाई दे रहे हैं कि- “ऐसे बहुत सारे लोग हैं इस घर में जो मुझे गलत समझते हैं, समझते हैं तो समझते रहें और जो आपको करना है करें मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है”।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular