Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSalim Khan: सलीम खान ने बताया कि अखिर क्यों पढ़ रहा है...

Salim Khan: सलीम खान ने बताया कि अखिर क्यों पढ़ रहा है बॉलीवुड पर टॉलीवुड भारी, लेखक ने कही बड़ी बात

Salim Khan: फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन लेखक सलीम खान और जावेद अख्तर ने बॉलीवुड को एक बढ़कर एक हिट फिल्मों की कहानियां दी हैं। इस जोड़ी ने कई एक्टर्स को सुपरस्टार बनाया है।

ये वो जोड़ी थी जिसने सितारों से ज्यादा फीस ली और अमिताभ बच्चन को सुपरस्टार बना दिया। हालांकि, इन दिनों साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड से बेहतर प्रदर्शन कर रही हैं। इसी को लेकर सलीम ने अपने विचार साझा किए हैं, साथ ही इसके पीछे का कारण भी बताया है।

निनिनिनिि
सलीम खान ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में एक मीडिया चैनल संग बातचीत के दौरान सलीम खान ने इस बात पर अपनी राय साझा की कि दर्शक अब देश के साउथ हिस्से में बनी मनोरंजक फिल्मों की ओर क्यों बढ़ रहे हैं। उन्होंने समझाया, ‘उसकी वजह ये है कि पहले हमारी फिल्मों के अंदर उनको (दर्शकों को) एक्शन बहुत अच्छा मिलता था और हमारे पिक्चर के अंदर उनको डांस, गाने, हीरोइन बहुत खूबसूरत दिखने वाली मिलती थीं जैसे कि श्रीदेवी और बाकी सब।’

सलीम खान ने आगे कहा, ‘आज ये हो गया है कि वो जो हम दिया करते थे, हमारी हिंदी फिल्में जो दिया करती थीं वो अब साउथ में आती हैं। उसमें बहुत अच्छा एक्शन होता है, उसमें हीरोइन नई आती है, और बहुत अच्छा परफॉर्मेंस होता है। तो वो जो है एक विकल्प मिल गया है उनको और अच्छा मिल गया है। सारी चीज हमसे बेहतर है। अच्छा एंटरटेनमेंट मिलेगा तो जाएंगे ही।’

ये भी पढ़ें: Honey Singh: हनी सिंह को नहीं पसंद खुद का ये गाना, बोलें- ‘परफॉर्म करने में खुद पर आती है…..’

पूपूपूूिपुूिू
एसएस राजामौली की तारीफों के पढ़े कसीदें

सलीम खान ने एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी ऑस्कर विनिंग फिल्म ‘आरआरआर’ की प्रशंसा की। उन्होंने स्वीकार किया कि फिल्म के व्यापक प्रचार ने इसकी सफलता में योगदान दिया, दर्शकों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी और इसे एक बेहतरीन फिल्म बताया।

जानकारी हो कि इसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं। साथ ही इसमें अजय देवगन और आलिया भट्ट भी कैमियो भूमिका में हैं।

सलीम खान और जावेद अख्तर ने इंडस्ट्री को कल्ट क्लासिक फिल्म ‘शोले’ दी। इसके साथ ही उन्होंने ‘सीता और गीता’, ‘जंजीर’, ‘दीवार’, ‘त्रिशूल’, ‘क्रांति’, और ‘डॉन’ जैसी बेहतरीन फिल्में दीं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट के लिए साथ आने वाले हैं, लेकिन इसकी जानकारी अभी गुप्त रखी गई है।

- Advertisment -
Most Popular