Saturday, July 27, 2024
HomeखेलRohit Sharma : विश्व कप के बाद रोहित शर्मा का पहला वीडियो...

Rohit Sharma : विश्व कप के बाद रोहित शर्मा का पहला वीडियो वायरल, फैंस को कहा शुक्रिया

Rohit Sharma : विश्व कप 2023 की ट्रॉफी गंवाने के बाद भारतीय टीम और फैंस सभी का दिल और उम्मीद टूटा है। मेजबान भारत और करोड़ों भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद कि इस बार ट्रॉफी हमारी है, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। 19 नवंबर को अहमदाबाद में खेले गए विश्व कप फाइनल (World Cup Final) में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया ने हराया था। इसके बाद क्रिकेट जानकार ये कहते हुए पाए गए कि रोहित शर्मा और बाकी सीनियर खिलाड़ी अब आगे का वर्ल्ड कप नहीं खेल पाएंगे । हालांकि हाल ही में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का पहला इंटरव्यू आया है, जिसमें उन्होंने तमाम पहलुओं पर बात की।

Rohit Sharma ने तमाम पहलुओं पर की बात

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि “मैं 50 ओवर का वर्ल्ड कप देखते हुए बड़ा हुआ हूं और मेरे लिए यह 50 ओवर का वर्ल्ड कप सबसे बड़ा था। हमने उस वर्ल्ड कप के लिए इतने सालों तक काम किया है। यह निराशाजनक है, यदि आपको वह नहीं मिलता जो आप चाहते हैं, जिसकी आप तलाश कर रहे थे, जिसका आप सपना देख रहे थे। आप निराश हो जाते हैं।” रोहित शर्मा ने कहा कि “हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की क्योंकि हमने सभी 10 मुकाबले जीते। मुझे भारतीय टीम पर बहुत गर्व है क्योंकि हमने जिस तरह का खेल खेला वो वाकई में बेहतरीन था। उस फाइनल के बाद कमबैक करना काफी मुश्किल था इसलिए मैंने फैसला किया कि कहीं बाहर जाऊ और अपने दिमाग को इस चीज से बाहर निकालूं।

दर्द को भुलाने के लिए इंग्लैंड गए थे Rohit Sharma

उन्होंने आगे कहा कि “मैं फैंस के लिए महसूस करता हूं, वे भी हमारी तरह वर्ल्ड कप का सपना देख रहे थे, मुझे हर फैन की सराहना करने की जरूरत है जिन्होंने हमारा समर्थन किया। लोगों द्वारा मुझे और टीम को दिया गया प्यार हमें फिर से वापस आने और एक और सबसे बड़े खिताब की तलाश शुरू करने की प्रेरणा देता है।” बता दें कि फाइनल तक रोहित के लिए बतौर बल्लेबाज और कप्तान विश्व कप का सफर शानदार रहा लेकिन 19 नवंबर को फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराया। फाइनल की हार के बाद रोहित मैदान से निकले तो उनकी आंखें भरी हुई थी। वह इस दर्द को भुलाने के लिए ब्रेक पर इंग्लैंड चले गए थे।

IND vs SA | Rohit Sharma : “गेंदबाजों ने सही जगह पर…” भारतीय कप्तान ने मैच के बाद कही ये बात

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular