Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलRuturaj Gaikwad Injury: ऋतुराज गायकवाड़ को लगी चोट, मैच के बीच रिटायर्ड...

Ruturaj Gaikwad Injury: ऋतुराज गायकवाड़ को लगी चोट, मैच के बीच रिटायर्ड हर्ट हुए कप्तान

Ruturaj Gaikwad Injury: भारतीय टीम के शानदार क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ के फैंस को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, दलीप ट्रॉफी के दूसरे मैच में वह रिटायर हर्ट होकर पवेलियन लौट गए। इस मैच की वह दूसरी ही गेंद थी जब वह चोटिल हुए। ध्यान देने वाली बात यह है कि इंडिया बी और इंडिया सी के बीच अनंतपुर में मैच खेला जा रहा है। गायकवाड़ इंडिया सी टीम के कप्तान हैं। वे टीम के लिए पहली पारी में ओपनिंग करने आए थे। लेकिन महज 2 गेंदें खेलने के बाद चोटिल हो गए और मैदान से बाहर चले गए।

गायकवाड़ की चोट ने टीम में बढ़ाई टेंशन

अब गायकवाड़ की चोट ने टीम की टेंशन बढ़ा दी है। हालांकि, उन्हें कितनी ज्यादा चोटें आईं है इसको लेकर अभी तक पुष्टि नहीं की गई है। बाद में इसको लेकर सटीक जानकारी सामने आएगी। हालांकि, रिपोर्ट सामने आ रही है कि उनकी चोट काफी गंभीर है। ऐसा भी हो सकता है कि चोटिल होने के कारण वह पूरे मैच के बाहर हो जाए। पहले राउंड में बीसीसीआई ने स्पोर्ट्स18 और जियो सिनेमा पर लाइव स्ट्रीमिंग की सुविधा उपलब्ध कराई थी, लेकिन दूसरे मैच में यह सुविधा नहीं है। इसलिए उन्हें क्या हुआ यह ठीक-ठीक कहना मुश्किल है।

Ruturaj Gaikwad Injury

जीत के साथ दलीप ट्रॉफी में की थी शुरुआत

बता दें कि ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी कप्तानी में दलीप ट्रॉफी की शुरुआत जीत के साथ की थी। उनका पहला मुकाबला इंडिया डी के खिलाफ था। इस मैच में उनकी टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट से जीत हासिल की थी। अब देखना होगा कि क्या आगे का मैच वह खेल पाते हैं कि नहीं.।

Ruturaj Gaikawad : धोनी ने दिए थे कप्तानी छोड़ने के संकेत, ऋतुराज गायकवाड़ ने कर दिया खुलासा

- Advertisment -
Most Popular