Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRishabh Shetty : ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फूटा ऋषभ शेट्टी का गुस्सा, बोलें-...

Rishabh Shetty : ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फूटा ऋषभ शेट्टी का गुस्सा, बोलें- ‘ये एक बुरा संकेत है’

Rishabh Shetty : साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। ऋषभ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कांतारा 2 को लेकर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। कांतारा का पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर रहा था और ऋषभ शेट्टी की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी। इन सबके बीच ऋषभ शेट्टी ने हाल ही में 54वें इंडियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जमकर भड़ास निकाली। एक्टर ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा कन्नड़ फिल्मों को इग्नोर करने पर काफी खफा नजर आए।

ezgif.com webp to jpg 34 1

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फूटा ऋषभ शेट्टी का गुस्सा

आपको बता दें कि आईएफएफआई में बोलते हुए ऋषभ शेट्टी ने कहा, “ओटीटी प्लेटफॉर्म कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लिए खुले नहीं हैं। यह बहुत बुरा संकेत है। उनका कहना है कि यहां कोई सब्सक्राइबर नहीं है, वे इस मामले को देख रहे हैं और विचार कर रहे हैं। कोरोना के दौरान दो प्रोडक्शन हाउस एक्टिवली काम कर रहे थे, रक्षित शेट्टी का परम स्टूडियो और मेरा ऋषभ शेट्टी फिल्म्स।

इसके अलावा, कुछ प्रोडक्शन हाउस भी फिल्में बना रहे थे, और हम सक्रिय रूप से फिल्म फेस्टिवल कर रहे हैं, लेकिन वे फिल्में नहीं ले रहे हैंय” कांतारा अभिनेता ने आगे आईएफएफआई से अपील की कि “हमारी फिल्मों को मान्यता” दिलाने में मदद करें। उन्होंने कहा, “जिन फिल्मों का सिनेमाघरों में प्रदर्शन कम है, उन्हें भी कुछ मान्यता मिलनी चाहिए और उन्हें ओटीटी प्लेटफार्मों पर ले जाना चाहिए।”

gfvgfftftr

इन फिल्मों में नजर आएंगे ऋषभ शेट्टी

वही ऋषभ शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों ‘कंतारा 2’ पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म का ऑफिशियल नाम ‘कांतारा: चैप्टर 1’ है। हाल ही में इस मच अवेटड फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया था जिसमें ऋषभ शेट्टी खून से लथपथ नजर आ रहे थे। इसे देखने के बाद से फैंस फिल्म का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि ‘कांतारा 2’ की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular