Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलRishabh Pant: T20 वर्ल्ड कप से पहले ऋषभ पंत हुए इमोशनल, वीडियो...

Rishabh Pant: T20 वर्ल्ड कप से पहले ऋषभ पंत हुए इमोशनल, वीडियो वायरल

Rishabh Pant: टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम तैयार है। 4 जून से टीम इंडिया अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत करेगी जहां पहला मुकाबला आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी। उसके बाद भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ भी अपने मैच खेलने हैं। इस टीम में ऋषभ पंत की भी वापसी हुई है। लगभग 18 महीने बाद उन्होनें क्रिकेट ग्राउंड पर वापसी की और आईपीएल 2024 के दौरान आते ही दिल्ली कैपिटल्स के लिए कई महत्वपूर्ण पारियां खेली। कप्तानी के साथ-साथ उन्होनें बैटिंग से भी काफी अहम योगदान दिए।  इसी बीच ऋषभ पंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां वो काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं।

बीसीसीआई ने शेयर किया पंत का इमोशनल वीडियो

दरअसल, बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ऋषभ पंत भावुक नजर आ रहे हैं। वो कई बार वीडियो में इमोशनल नजर आ रहे हैं। पंत वीडियो में कहते है कि इंडियन जर्सी पहनकर मैदान पर वापसी करना एक अलग एहसास है और मैंने इस पल को काफी मिस किया। मैंने अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मिलना और हंसी मजाक करना काफी मिस किया और अब सभी के साथ वापस से टाइम स्पैंड करके मैं काफी इंजॉय कर रहा हूं।

ऋषभ पंत के लिए आईपीएल 2024 का फॉम रहा है शानदार

बता दें कि आईपीएल 2024 में ऋषभ पंत का फॉम शानदार रहा है। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया है। बैटिंग की बात करें तो कुल 13 मैच खेलते हुए ऋषभ पंत ने तीन अर्धशतक की मदद से 466 रन बनाए। इस दौरान पंत का स्ट्राइक रेट 155 का रहा। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 88 रन का रहा। इस बार दिल्ली की टीम प्लेऑफ के लिए मजबूत दावेदार लग रह थी। लेकिन पंत ने अपनी बैटिंग और कप्तानी से सभी का दिल जीत लिया है।

ये भी पढ़ें: अपनी हरकतों से बाज नहीं आए Rishabh Pant, अब हो गए बैन तो खुल गई नींद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular