Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRicha Chadha : विदेशी महिला संग गैंग रेप पर सामने आया ऋचा...

Richa Chadha : विदेशी महिला संग गैंग रेप पर सामने आया ऋचा चड्ढा का रिएक्शन, घटना को बताया शर्मनाक

Richa Chadha: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा आए दिन सुर्खइयों में छाई रहती हैं। ऋचा ने अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों पर राज किया है। वहीं वो हर मुद्ये पर खुलकर बात करती भी नजर आती हैं। ऋचा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वहीं अब एक्ट्रेस ने झारखंड के दुमका में एक विदेशी महिला से गैंगरेप की घटना का खुलासा किया है।

सात ग्रामीणों द्वारा स्पेनिश महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। ऋचा ने इस घटना को शर्मनाक बताया है। साथ ही  एक्ट्रेस ने अपने सोशस मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए इस घटना पर चिंता व्यक्त किया है।

dvvddvvds

महिलाओं संग होते बलात्कार को लेकर सोशल मीडिया पर फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा

आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा कर इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा, ‘शर्मनाक, विदेशियों के साथ भारतीय वैसे ही व्यवहार कर रहे हैं, जैसे वे अपनी महिलाओं के साथ करते हैं। हमारे ऐसे समाज पर शर्म आती है।’ ऋचा चड्ढा के अलावा अभिनेता और गायक दुलकर सलमान ने भी इस शर्मनाक घटना पर फ्रतिक्रिया दी है।

दुलकर सलमान ने कहा, ‘इस घटना के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं। आप दोनों हाल ही में कोट्टायम गए थे, जहां पर करीबी दोस्तों ने आपको भोजन पर बुलाया था। ऐसा कहीं भी किसी के साथ नहीं होना चाहिए।’

gbfngfgngfn

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

गौरतलब है कि ऋचा चड्ढा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

ऋचा के अलावा इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी और संजीदा शेख भी अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा वह अपनी और अली फजल की प्रोडक्शन कंपनी की पहली फिल्म ‘फिल्म ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ बनकर तैयार हैं। इसके अलावा वह आखिरी बार ‘फुकरे 3’ में नजर आई थीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular