Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
Homeटेक्नोलॉजीRealme P2 Pro 5G की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, फीचर्स भी...

Realme P2 Pro 5G की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, फीचर्स भी हुए लीक

Realme P2 Pro 5G इसी महीने लॉन्च होने के लिए तैयार है। दरअसल, ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर नया टीजर जारी करते हुए डिवाइस की लॉन्च डेट शेयर की है। यह फोन भारत में 13 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। Realme P2 Pro 5G को Realme P1 Pro 5G का अपग्रेडेड वर्जन कहा जा रहा है। आइए विस्तार से जानते हैं इसके संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में…

Realme P2 Pro 5G इस दिन होगा लॉन्च

इस स्मार्टफोन में कर्व्ड डिस्प्ले होगा। कंपनी ने इसके डिजाइन के साथ ही प्रमुख फीचर्स का खुलासा किया है। Realme India ने अपने ऑफिशियल X (Twitter) हैंडल पर Realme P2 Pro 5G स्मार्टफोन की इंडिया लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है। इसके अलावा, फोन को डेडिकेटेड माइक्रोसाइट Flipkart पर भी लाइव हो गई है।

Realme P2 Pro 5G की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, फीचर्स भी हुए लीक

Realme P2 Pro 5G के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो नए डिवाइस में आपको फास्टेस्ट कर्व डिस्प्ले के मिलने वाली है। इसी के साथ इसमें यूजर्स को 120Hz तक रिफ्रेश रेट और एमोलेड पैनल की पेशकश की जाएगी। कैमरा सेटअप की बात करें तो Realme P2 Pro 5G में Sony LYT-600 सेंसर वाला 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा हो सकता है।

वहीं, Realme P2 Pro 5G में भी ऐसा ही कैमरा सिस्टम देखने को मिल सकता है। बैटरी की बात करें तो  Realme P2 Pro 80W वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। दावा किया गया है कि पाँच मिनट के चार्ज से यूज़र डेढ़ घंटे तक गेमिंग कर सकते हैं।

- Advertisment -
Most Popular