Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRaveena Tandon: अक्षय कुमार संग अपने ब्रेकअप को लेकर रवीना टंडन ने...

Raveena Tandon: अक्षय कुमार संग अपने ब्रेकअप को लेकर रवीना टंडन ने की खुलकर बात, एक्ट्रेस ने किए बड़े खुलासे

Raveena Tandon: 90 के दशक की फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन की आज भी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उन्होंने 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। वहीं एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस के फिल्म ट्रेलर सामने आने के बाद से ही लोगों के अंदर फिल्म को लेकर काफी क्रेज देख ने को मिल रहा हैं।

रवीना भी अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से जुटी हैं। वहीं एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के अलावा अपने बेबाक बयानों को लेकर भी खूब लाइमलाट में छाई रहती है। अब हाल ही में, रवीना ने अक्षय कुमार के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात किया है।

dvsfvgfbgb

अक्षय संग अपने ब्रेकअप को लेकर की खुलकर बात

आपको बता दें कि रविना ने अक्षय संग अपने ब्रेकअप को पब्लिकली किया था। और इसके तुरंत बाद उनके सुसाइड करने की अफवाहें उड़ी थीं। इसके अलावा उन्होंने लगभग एक ही समय में दो लड़कियों को गोद लिया जिसके बाद उन्की खूब आलोचना हुई थी, जिसके बाद अब रवीना ने इस बारे में खुलकर बात की हैं।

रवीना और अक्षय जल्द ही वेलकम टू द जंगल में 20 साल में पहली बार एक-दूसरे के साथ काम करेंगे। वहीं हाल ही में रवीना ने अपने हालिया इंटरव्यू में अक्षय के साथ अपनी सगाई टूटने को लेकर बात की और बताया, “हां, इसमें कौन सी बड़ी बात है? बहुत सारे रिश्ते टूटते हैं, लोग आगे बढ़ जाते हैं, आप दोस्त बने रहते हैं… आपको एहसास होता है कि हम पार्टनर के रूप में अच्छे नहीं थे, लेकिन हम दोस्त के रूप में अच्छे हैं। तो इसमें बड़ी बात क्या है? मैं नहीं समझती।”

सगाई टूटने के बाद अपने सुसाइड रूमर्स पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं बिल्कुल ठीक थी। मीडिया में सबसे ज्यादा हंगामा इसलिए मचाया गया, क्योंकि उन दिनों वे अपनी पत्रिकाएं बेचना चाहते थे, लेकिन व्यक्तिगत रूप से, हमारे बीच, मेरे दोस्तों के बीच सब कुछ ठीक था और मेरे लिए मेरा परिवार जो सोचता है वह मेरे लिए मायने रखता है। एक वक्त के बाद, लोग क्या सोचते हैं, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।’

gfdgtdgg

इन फिल्मों नजर आएंगी रवीना

गौरतलब है कि रवीना टंडन हाल ही में वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ में दिखाई दी थीं। आने वाले दिनों में वे फिल्म ‘वेलकम’ के तीसरे भाग ‘वेलकम टू द जंगल’ में अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े और संजय दत्त भी महत्वपूर्ण किरदारों को निभाते दिखाई देंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular