Saturday, July 27, 2024
HomeखेलRatan Tata : 'क्रिकेट से मेरा कोई नाता नहीं..', रतन टाटा ने...

Ratan Tata : ‘क्रिकेट से मेरा कोई नाता नहीं..’, रतन टाटा ने खुद की इस बात की पुष्टी

Ratan Tata : हाल ही में अफगानिस्तान ने विश्व कप क्रिकेट में बड़ा पलटवार करते हुए पाकिस्तान को आठ विकेट से रौंदा था। न सिर्फ पराजित किया बल्कि पहली बार वनडे क्रिकेट में पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज की। इस जीत के बाद से ही ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि भारत के जाने माने बिजनेस टाइकून रतन टाटा ने अफगानिस्तान के खिलाड़ी राशिद खान को 10 करोड़ देने का वादा किया है। हालांकि, अब टाटा ने खुद ही ट्वीट कर इस बात को पूरी तरह से झूठ बताया है। दरअसल, काफी दिनों से यह खबर वायरल हो रही थी और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सर्कुलेट की जा रही थी कि टाटा ने क्रिकेटर राशिद खान को 10 करोड़ रुपये देने का वादा किया। हालांकि, ये खबर पूरी तरह से झूठी थी जिसके बाद खुद उद्योगपति को एक्स पर ट्वीट कर बताना पड़ा है।

Ratan Tata
Ratan Tata

एक्स पर Ratan Tata ने खुद किया ट्वीट

उद्योगपति रतन टाटा ने कहा है कि उनका क्रिकेट से कोई संबंध नहीं है और लोगों को व्हाट्सएप फॉरवर्ड पर विश्वास नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा, “मैंने आईसीसी या किसी क्रिकेट संकाय को किसी भी क्रिकेट सदस्य के बारे में किसी भी खिलाड़ी पर जुर्माना या इनाम देने के बारे में कोई सुझाव नहीं दिया है। मेरा क्रिकेट से कोई संबंध नहीं है। कृपया इस तरह के व्हाट्सएप फॉरवर्ड और वीडियो पर विश्वास न करें जब तक कि वे मेरे आधिकारिक प्लेटफॉर्म से न आएं।”

फर्जी वायरल खबर में किया गया था दावा

मालूम हो कि टाटा की ट्विटर रिएक्शन एक फर्जी वायरल खबर के बाद आई जिसमें कहा गया था कि उन्होंने राशिद खान को 10 करोड़ रुपये का इनाम देने का वादा किया था क्योंकि विश्व कप मैच में पाकिस्तान पर टीम की जीत के बाद भारतीय ध्वज प्रदर्शित करने के लिए आईसीसी द्वारा उन पर 55 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था। लेकिन यह पूरी तरह से फेक है।

ये भी पढ़ें : Ishan Kishan Girlfriend : बेहद खूबसूरत हैं ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया, देखें कैसे मिले ?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular