Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAnimal : एनिमल के सीक्वल पर रश्मिका ने की बात, बोलीं- ‘इसका...

Animal : एनिमल के सीक्वल पर रश्मिका ने की बात, बोलीं- ‘इसका लेवल और ऊंचा होगा’

Animal : टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक अपने नाम का पर्चम का लहराने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना  आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। बीते साल दिसंबर में एक्ट्रेस फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आईं। इस फिल्म में एक्ट्रेस बॉलीवुड के जाने माने  एक्टर रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई।

इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना के अलावा बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आए। संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बनी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। साथ ही ये फिल्म विवादों के घेरे में भी खूब रही। ‘एनिमल’ को किसी ने महिला विरोधी बताया तो किसी ने हिंसात्मक दृश्यों का हवाला देकर निर्देशक को घेरा। अब इस पूरे मामले पर रश्मिका मंदाना ने प्रतिक्रिया दी है।

FVFDBGBGRTTR

एनिम के सीक्वल को लेकर बताई खुशी

आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना ने संदीप रेड्डी वंगा को लेकर कहा कि उनका काम बाकी सबसे बिल्कुल अलग है। इस दौरान अभिनेत्री ने ‘एनिमल’ के सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ पर भी चर्चा की और जिक्र किया कि ये और भी धमाकेदार होगी। एक बातचीत के दौरान रश्मिका ने कहा, ‘संदीप फिल्म बनाने को एंजॉय करते हैं और सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ के जरिए इस स्तर को और ऊंचा लेकर जाएंगे’।

संदीप वंगा के लिए रश्मिका ने कहा, ‘वह इंसान बिल्कुल अलग तरह से काम करता है। मुझे नहीं बता कि वे कैसे सोचते हैं, क्या खाते हैं और क्या करते हैं, लेकिन ‘एनिमल’ के साथ आपने देखा, ओह दर्शक क्या पसंद करते हैं वो ये है।

यही है वह, जो हम दर्शकों को दिखाना पसंद करते हैं, यही वह कहानी ,है जिसे हम बनाए रखना चाहते हैं’। रश्मिका ने आगे कहा, ‘अब हमारे पास पूरी यूनिवर्स है। फिल्म ‘एनिमल पार्क’ में हम जो चाहें खेल सकते हैं, इसलिए ये बहुत उत्साहित करने वाली बात है’।

FVFFREREER

इस वजह से उठी थी एनिमल पर उंगलियां

गौरतलब है कि रश्मिका ने आगे कहा, ‘एक चीज जो उन्होंने (संदीप रेड्डी वंगा) मुझसे कही और उन्हें पसंद है, ‘मैं ‘एनिमल पार्क’ में ब्लास्ट करने जा रहा हूं। उन्हें फिल्में बनाने में बहुत मजा आता है’। बता दें कि फिल्म में रणबीर कपूर रणविजय के किरदार में नजर आए। वहीं, उनकी पत्नी की भूमिका में दिखीं गीतांजलि को लेकर कुछ दर्शकों ने माना कि उसके साथ फिल्म में दुर्व्यवहार दिखाया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular