Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRashmi Desai: रश्मि देसाई ने पारस छाबड़ा के शो में किया बड़ा...

Rashmi Desai: रश्मि देसाई ने पारस छाबड़ा के शो में किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘4 दिन सड़क पर गुजारी थी रात’

Rashmi Desai: रश्मि देसाई (Rashami Desai) छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। रश्मि ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है।

रश्मि ने शो ‘उतरन’ से घर-घर में पहचान बनाई थी। इस शो में वो तपस्या के रोल में थीं। प्रोफेशनल लाइफ में सक्सेस के बावजूद एक्ट्रेस को काफी स्ट्रगल झेलना पड़ा। उनकी पर्सनल लाइफ में काफी दिक्कतें रहीं।

gcgvghggjhhj

पारस छाबड़ा के शो में किया बड़ा खुलासा

बता दें कि पारस छाबड़ा के शो में रश्मि देसाई ने बताया कि उन्होंने आर्थिक तंगी देखी है। उन्होंने कहा- ‘मेरे ऊपर टोटल 3.25 करोड़ का कर्जा था। मेरा घर चला गया था। मेरा शो भी अचानक बंद हो गया था। 4 दिन मैं सड़क पर थी। मैं अपनी गाड़ी में सोती थी।

मैंने अपने मैनेजर के घर पर अपना सामान रखा था। मैं अपने परिवार से बिल्कुल अलग हो गई थी। 20 रुपये में खाना आता था, जिसमें कभी कभी कंकड़ भी होते थे, मैंने वो खाना खाया है। उस वक्त वो खाना भी बड़ी बात होती थी।’ गौरतलब है कि रश्मि ने एक्टर नंदीश संधू संग शादी की थी। लेकिन उनकी शादी 5 साल में ही टूट गई।

ये भी पढ़ें: Parineeti chopra: रीना मल्होत्रा ने बेटी परिणीति चोपड़ा के लिए साझा किया खास पोस्ट, गिनवाई पहली संतान की खूबियां

fnhnhththt

बेहद कठिन थे वो दिन | Rashmi Desai

रश्मि ने आगे कहा, ‘मैं बहुत स्ट्रॉन्ग बैकग्राउंड से नहीं आती हूं। मेरी मम्मी ने बहुत मेहनत की है। मेरी लाइफ में बहुत उतार-चढ़ाव रहे। 2017 में मेरी परिवार के साथ अनबन चल रही थी। उस वक्त मैं फाइनेंशियली बहुत कमजोर थी। आप कह सकते हैं कि मैं जीरो पर थी।

मेरे ऊपर करोड़ों का लोन था। तो मुझे लगा कि मैं कैसे इससे उबरूंगी। उस वक्त मुझे शो दिल से दिल तक मिला था। उससे जितनी भी कमाई हुई मैंने अपना फ्यूचर सिक्योर किया। लेकिन मुझे इंवेस्टमेंट करना नहीं आता था। मैं बहुत बिमार पड़ गई थी। तो फिर मैंने बिग बॉस किया।’

- Advertisment -
Most Popular