Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRARKPK : रिलीज के 13वें दिन निकला ‘रॉकी और रानी की प्रेम...

RARKPK : रिलीज के 13वें दिन निकला ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का दम, बुधवार को किया इतने करोड़ का कारोबार

RARKPK : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आ रहें हैं। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रोमांटिक जोडी को ऑडियंस को खूब पसंद आ रही है इसी के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ भी उमड रही है। फिल्म की ओपनिंग अच्छी रही थी। चलिए यहां जानते हैं ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने रिलीज के 13वें दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है?

RARKPK

ये भी पढ़े: Dharmendra : जब हेमा मालिनी के प्यार के लिए धर्मेद्र ने तुड़वा दी थी जीतेंद्र और हेमा की शादी, हुआ था बड़ा हंगामा

रिलीज के 13वें दिन RARKPK ने किया इतने करोड़ का कारोबार

‘करण जौहर ने 7 साल बाद डायरेक्शन में कमबैक किया है। अपनी हर फिल्म की तरह इस फिल्म को भी करण ने काफी ग्रैंड बनाया है। इसी के साथ उनका जादू दर्शकों पर चल गया है। 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की ओपनिंग ठीक-ठाक रही थी और इसने 11.1 करोड़ की कमाई की थी। वहीं फिल्म ने दूसरे हफ्ते 31.50 करोड़ का कारोबार किया था, जिसके बाद फिल्म की कमाई 105 करोड़ हो चुकी हैं। वहीं फिल्म के 13वें दिन यानी बुधवार की कमाई भी ठीक ठाक रही है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने अपनी रिलीज के 13वें दिन यानी दूसरे बुधवार को 4.10 करोड़ रुपयों की कमाई की है। इसी के साथ इस फिल्म का कलेक्शन 117.78 करोड़ रुपये हो गया है।

ezgif.com webp to jpg 3 3

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के पास कमाई करने का है अच्छा मौका

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के पास कमाई का इस हफ्ते और मौका है। शुक्रवार को सिनेमाघरों में ‘गदर 2’  और ‘ओएमजी 2’ रिलीज होगी। इसके बाद ही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की कमाई को झटका लग सकता है तब तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो करण जौहर के डायरेक्शन और इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित है। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और वायाकॉम18 स्टूडियोज ने किया है। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं। सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया। ये फिल्म 28 जुलाई को रिलीज़ हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular